---विज्ञापन---

करियर के पीक पर बसाया घर, 9 साल बाद तलाक ले हटाया पति के नाम का ‘कुमकुम’, सिंगल मदर बन निभाई जिम्मेदारी

Juhi Parmar: एक्ट्रेस जूही परमार अमेजन टीवी पर अपनी आने वाली सीरियल ये मेरी फैमिली से ओटीटी पर कदम रख रही हैं।

Juhi Parmar
Juhi Parmar

Juhi Parmar: टीवी की फेमस बहू जूही परमार को तो सब जानते हैं। इन्होंने उस समय शादी करने का फैसला लिया था, जब ये अपने करियर में तेजी से ग्रो कर रही थी। हालांकि एक्ट्रेस का रिश्ता चल नहीं पाया और उन्होंने तलाक ले लिया।  आज हम आपको एक्ट्रेस के लाइफ के बारे में बताएंगे।

कुमकुम के नाम से हैं फेमस

जूही परमार किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। साल 2002 से 2009 में स्टार प्लस पर आने वाले टीवी सीरियल ‘कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन’ से इनका फेम आसमान छूने लगा। एक्ट्रेस देश के हर घर में कुमकुम के नाम से फेमस हो गई थी। इस शो में जूही के साथ हुसैन कुवाजेरवाला भी नजर आए थे। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को खूब सराहा गया था। बता दें कि आज तक जूही के फैंस उन्हें कुमकुम के नाम से जानते हैं।

महल में की शादी

टीवी की दुनिया से दूर रहने के बाद भी जूही (Juhi Parmar) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने साल 2009 में सिंधी बिजनेसमैन और एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी कर ली। उनकी शादी जयपुर के एक महल में हुई थी। शादी के 9 साल बाद जूही ने एक बेटी को भी जन्म दिया था। हालांकि आपसी मनमुटाव के कारण उनकी शादी चल नहीं पाई और दोनों ने तलाक ले लिया।

 

जूही के पास बेटी की कस्टडी

जूही और सचिन का तलाक काफी समय तक खबरों में बना था। 2018 में, एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने हाल ही में तलाक के लिए एप्लीकेशन दी है और कई महीनों तक बहस होने के बाद, जुलाई 2018 में दोनों के तलाक को मंजूर कर लिया गया। बता दें कि जूही  के पास उनकी बेटी समायरा श्रॉफ की कस्टडी है।

 

बेटी के साथ रहती है

तलाक के बाद जूही अपनी बेटी समायरा के साथ अकेले ही रहती हैं। अक्सर अपनी और  बेटी की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। जूही (Juhi Parmar) अब एक सिंगल मदर हैं। सचिन से तलाक के बाद उन्होंने शादी नहीं की।

ओटीटी पर रख रही कदम

आज कल जूही (Juhi Parmar) अमेजन मिनी टीवी पर अपनी आने वाली टीवी सीरीज ‘ये मेरी फैमिली’ को लेकर खबरों में बनी हैं। एक्ट्रेस ने ‘कुमकुम एक प्यारा सा बंधन’ शो  के बाद कई सारे सीरियल्स में काम किया, लेकिन उन्हें उतनी फेम नहीं मिल पाई थी। इस कारण से वह लंबे समय तक स्क्रीन से दूर रहीं थी।

First published on: Apr 20, 2024 01:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.