---विज्ञापन---

वायरल हो रही तस्वीर मेरी नहीं, राजकुमार राव का प्लास्टिक सर्जरी पर पूछे सवाल पर करारा जवाब

Rajkumar Rao: राजकुमार राव के नाम से वायरल फोटो पर राव का रिएक्शन आ गया है। आगे खबर में हम आपको बताएंगे कि उन्होंने क्या कहा?

Rajkummar Rao
इमेज क्रेडिट; E24 bollywood

Rajkummar Rao:  हाल ही में एक फोटो वायरल हो रही थी। इस फोटो को राजकुमार राव का बताया जा रहा था। अब एक्टर ने इस फोटो पर अपना रिएक्शन दिया है। वायरल फोटो में आदमी के चेहरे का नैन नक्श बदली हुआ था, जिससे राजकुमार के फैंस को लग रहा था कि एक्टर ने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। हालांकि ऐसा नही है।

फैंस जानना चाहते हैं सब

हर फैंन अपने फेवरेट कलाकार के बारे में सब कुछ जानना चाहता है। इसलिए वह एक्टर को फॉलो करता है। राजकुमार राव के वायरल फोटो को देखकर उनके फैंस भी इस फोटो की सच्चाई को जानना चाहते थे, जिसका जवाब राव (Rajkummar Rao) ने एक इंटरव्यू में दे दिया है।

 

मेरी जैसी बिल्कुल नहीं है

शादी में जरूर आना और स्त्री जैसी फिल्मों में अपने एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर राजकुमार राव किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इन दिनो राव की एक फोटो वायरल हो रही है। वायरल फोटो में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के होने का दावा किया जा रहा था। इस फोटो में एक्टर का चिन काफी लंबा और अजीब दिखाई दे रहा था। वायरल फोटो के लेकर कई सारे मीम्स भी बने थे, जो लोग काफी शेयर कर रहे थे।

हाल ही में राजकुमार से एक इंटरव्यू में इस वायरल फोटो के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि अगर आपने उस फोटो को ध्यान से देखा होगा तो, वह मेरी जैसी बिल्कुल नहीं लग रही है। यह बहुत मजेदार था क्योंकि वो मैं नहीं हूं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि किसी ने मजाक के लिए फोटो को एडिट किया है।

वर्क फ्रंट

राजकुमार (Rajkummar Rao) फिल्मों में काम करने के अलावा, मॉडलिंग भी करते हैं। इसके साथ ये कई सारे ब्रांड को भी प्रमोट करते हैं, जिससे वह काफी अच्छी कमाई करते हैं।

यह भी पढ़ें:  ‘करिया ब्लाउज’ गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम

First published on: Apr 19, 2024 11:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.