---विज्ञापन---

साउथ सुपरस्टार संग काम करेंगी ‘भाभी 2’! Animal के बाद साउथ डेब्यू पर खुलकर बोलीं Triptii Dimri

Animal Fame Triptii Dimri: 'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी ने बताया कि वो साउथ के सुपरस्टार संग अपना डेब्यू करना चाहती हैं।

tripti dimri
IMAGE CREDIT: E24 EDIT

Animal Fame Triptii Dimri: सिनेमा जगत के फेमस डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) इस समय सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही हैं और फिल्म के गाने भी इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं। फिल्म की रिलीज के बाद से रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल के अलावा एक ऐसा नाम है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। वो नाम है तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) का। ‘एनिमल’ में रणबीर संग इंटीमेट सीन के बाद तृप्ति इस समय इंटरनेट पर छाई हुई हैं और लोग उन्हें नेशनल क्रश भी बता रहे हैं। एनिमल से मिली पॉपुलैरिटी के बाद एक्ट्रेस ने साउथ सुपरस्टार संग काम करने की इच्छा जाहिर की है।

इस एक्टर संग करना चाहती हैं काम (Animal Fame Triptii Dimri)

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ में तृप्ति डिमरी ने सेकंड लीड एक्ट्रेस का रोल निभाया है, लेकिन रश्मिका से ज्यादा वो सुर्खियों में छा गई हैं। ऐसे में हाल ही में Bollywood Bubble को दिए इंटरव्यू में तृप्ति ने बताया कि वो किस साउथ एक्टर के साथ साउथ डेब्यू करना चाहती हैं। दरअसल, ‘एनिमल’ एक्ट्रेस से सवाल पूछा गया है कि वो साउथ में अपना डेब्यू किस एक्टर के साथ करना चाहती हैं। इस सवाल के जवाब में तृप्ति ने अपनी फिल्म आरआरआर से पैन इंडिया स्टार बनने वाले एक्टर जूनियर एनटीआर का नाम लिया।

RRR से बढ़ी NTR की पॉपुलैरिटी (Animal Fame Triptii Dimri)

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की हिंदी दर्शकों में ऑस्कर विनर फिल्म ‘आरआरआर’ से पॉपुलैरिटी बढ़ी हैं। इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर ने अपनी दमदार एक्टिंग और धांसू एक्शन सीन से हर किसी को इंप्रेस कर दिया था। तृप्ति से पहले एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी जूनियर एनटीआर संग काम करने की इच्छा जाहिर की थी।

यह भी पढ़ें: Animal कंट्रोवर्सी में कूदे इंडियन आइडल विनर Abhijeet Sawant

रातोंरात फेमस हुईं तृप्ति (Animal Fame Triptii Dimri)

तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं। एनिमल की सक्सेस के बाद तृप्ति लोगों की ही नहीं बल्कि फिल्ममेकर्स की भी पहली पसंद बन गई हैं। तृप्ति को अब धड़ले से फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस के फॉलोवर्स बढ़ गए हैं। एनिमल में जोया के किरदार में तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) को लोगों ने बहुत पसंद किया है और हर कोई उनके काम की तारीफ कर रहा है।

First published on: Dec 14, 2023 04:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.