---विज्ञापन---

‘हिटलर है रणबीर कपूर…’, Animal कंट्रोवर्सी के बीच इंडियन आइडल विनर Abhijeet Sawant ने कही ये बात

Abhijeet Sawant React On Film Animal: संदीप रेड्डी वांगा की मूवी 'एनिमल' पर इंडियन आइडल विनर अभिजीत सावंत ने रिएक्ट किया है।

Abhijeet Sawant On Film Animal
image credit: e24 edit

Abhijeet Sawant On Film Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। 1 दिसंबर को रिलीज हुई ‘एनिमल’ लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है और 700 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस भी कर चुकी है। हालांकि फिल्म की रिलीज के बाद से ही मूवी को लेकर लोगों के मिले जुले रिस्पॉन्स सामने आ रहे हैं। इसी बीच अब इंडियन आइडल सीजन-1 के विनर अभिजीत सावंत (Abhijeet Sawant) ने रणबीर कपूर के रोल की तुलना हिटलर से कर दी है।

दो भागों में बंटे दर्शक (Abhijeet Sawant On Film Animal)

रणबीर कपूर और संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ को देखने के बाद लोग दो भागों में बंट गए हैं। जहां कुछ लोग फिल्म स्टार्स की एक्टिंग की तारीफों के पुल बांंध रहे हैं और कुछ लोग कबीर सिंह के बाद एक बार फिर संदीप के डायरेक्शन के मुरीद हो गए हैं। हालांकि आधे लोग फिल्म में दिखाए गए लिमिट से ज्यादा एक्शन सीन और अल्फा मेल इगो के साथ-साथ फिल्म में जिस तरह से महिलाओं के साथ बर्ताव को दिखाया गया है, उसे देखने के बाद लोग फिल्म की बुरी तरह आलोचना भी कर रहे हैं।

सिंगर को पसंद आई ‘एनिमल’ (Abhijeet Sawant On Film Animal)

कई फिल्म मेकर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के बाद अब अभिजीत सावंत (Abhijeet Sawant) का फिल्म एनिमल पर रिएक्शन सामने आया है। छोटे पर्दे के मोस्ट पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के सीजन 1 के विनर अभिजीत सावंत ने अपने गानों से लोगों को दीवाना था। अब सिंगर ने संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि मैंने अभी ही ‘एनिमल’ देखी हैं और मुझे सच में मूवी अच्छी लगी है। हालांकि लोगों को इस फिल्म से काफी दिक्कतें हैं और वो अपनी जगह पर सही भी हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Yeh rishta kya kehlata hai: अभीरा ने दिया दादी को मुंहतोड़ जवाब

पिता-बेटे के रिश्ते की कहानी नहीं- अभिजीत (Abhijeet Sawant On Film Animal)

सिंगर ने आगे कहा कि लोगों ने इस फिल्म को पिता-पुत्र के रिश्ते की कहानी समझा है, जो बिल्कुल भी नहीं है। मूवी के एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो दुनिया को अलग ही नजरिए से देखता है। फिल्म में उसकी क्रूरता को दिखाने के लिए काफी कुछ गलत चीजे भी दिखाई गई हैं। फिल्म में एक ऐसे इंसान या बंदर की कहानी शुरु होती है, जो लास्ट में अपने असली नेचर को बाहर लाता है और तभी वो एक एनिमल है।

वीडियो हो रहा वायरल (Abhijeet Sawant On Film Animal)

अभिजीत का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आगे सिंगर बोल रहे हैं कि फिल्म एनिमल के एक सीन में रणबीर कपूर अपनी फैक्ट्री स्वास्तिका के मजदूरों को स्पीच दे रहे हैं जिसमें उनका स्टाइल एकदम हिटलर जैसा है । जैसे हिटलर भी दुनिया को जलाने के लिए गिरा। मगर उसने भी कभी अपनी गलती नहीं मानी, ना ही उसने कभी अपनी गलती को सही साबित किया। उसी तरह से फिल्म में रणबीर भी अपने गलत कामों को सही ठहराया। इसलिए फिल्म को दूसरे नजरिए से देखिए हैऔर फिर फिल्म का मजे लें।

First published on: Dec 14, 2023 01:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.