---विज्ञापन---

परिवार संग वीकेंड पर देखें ये फिल्में, बोरियत होगी दूर

weekend films: इस वीकेंड पर परिवार संग कई सारी फिल्में देख सकते हैं। आज हम ऐसी फिल्मों के नाम बताएंगे, जो परिवार के साथ देख सकते हैं।

fighter, chamkila
इमेज क्रेडिट; E24 bollywood

Weekend films: वीकेंड आने पर हर कामकाजी आदमी आराम और मनोेरंजन खोजता है। वीकेंड पर लोग अक्सर बाहर जाते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं, जो परिवार के साथ समय बीताना पसंद करते हैं।  इस वीकेंड पर अगर आपका भी परिवार संग फिल्में देखने का प्लान है, तो आज हम आपको ऐसी फिल्में बताएंगे, जो आप अपने परिवार के साथ बैठ कर देख सकते है। खास बात ये है कि इन फिल्मों से आप और आपका परिवार बोर भी नहीं होगा।

चमकीला

नेटफ्लिक्स पर इन दिनों चमकीला काफी ट्रेड हो रही है। इस फिल्म में पंजाब के फेमस सिंगर अमर सिंह चमकीला के लाइफ को दिखाया गया है। चमकीला (weekend films) में दिलजीत दोसांझ के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आ रही हैं। फिल्म को आप अपने परिवार के साथ वीकेंड पर देख सकते हैं।

 

फाइटर

फाइटर फिल्म इन दिनों काफी चर्चा में रही है। अगर आपको देश भक्ति फिल्में देखने का शौक है, तो आप इस वीकेंड फाइटर को जरूर देखें। फिल्म की कहनी पुलवामा अटैक के बाद भारत और पाक के बीच हुए सरहदी झड़पो पर बेस्ड है। बात करें फिल्म के कास्ट की तो ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण और करण सिंह ग्रोवर ने मुख्य भूमिका निभाई है।

 

मैदान

पिछले हफ्ते मैदान रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। अगर आप और आपका परिवार स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्में देखना पसंद (weekend films) करता है, तो अजय देवगन की इस फिल्म को जरूर देखें। यह फिल्म आजाद भारत के भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सैयद अब्दुल रहीम के लाइफ पर बेस्ड है।

 

बड़े मियां छोटे मियां

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की स्टारर फिल्म (weekend films) बड़े मियां छोटे मियां रीलिज के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। अगर आप अक्षय और टाइगर के फैन है, तो इस फिल्म को जरूर देखें। फिल्म की कहानी देश भक्ति से रिलेटेड है, जिसमें टाइगर और अक्षय देश को बचाने का प्रयास कर रहे हैं।

First published on: Apr 19, 2024 07:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.