---विज्ञापन---

‘करिया ब्लाउज’ गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम, वीडियो हो रहा वायरल

Bhojpuri Song: करिया ब्लाउज गाना इस समय भोजपुरी पट्टी में काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में काफी बोल्ड सीन है।

Namrata Mallah
इमेज क्रेडिट; E24 bollywood

Bhojpuri Song: इन दिनों शिल्पी राज का एक गाना ‘करिया ब्लाउज’ ने भोजपुरी इंडस्ट्री का माहौल गर्म कर दिया है। इस गाने को लोग खूब देख रहे हैं। गाने में भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने हुस्न का खूब जादू बिखेरा है। करिया ब्लाउज गाना रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है। भोजपुरी पट्टी के लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

शिल्पी ने गाने को दी आवाज

भोजपुरी इंडस्ट्री में शिल्पी राज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। सिंगर ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी पट्टी में अपनी जगह बना चुकी है। भोजपुरी सिनेमा में आने वाली हर फिल्म में शिल्पी का गाना (Bhojpuri Song) जरूर होता है। बता दें कि करिया ब्लाउज गाने को शिल्पी ने गाया है। गाना रिलीज होने के बाद से ही शिल्पी के फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। शिल्पी के गाने अक्सर चर्चा में बने रहते है। कुछ समय पहले एक एमएमएस वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा था कि वह शिल्पी राज का है। हालांकि शिल्पी ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया था।

नम्रता ने करिया ब्लाउज पहन बढ़ाया पारा

करिया ब्लाउज गाने (Bhojpuri Song) में एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने खूब धूम मचाई है। इस गाने में नम्रता ने करिया ब्लाउज के साथ करिया साड़ी पहना है।, जिससे उनके फैंस का पारा बढ़ गया है। इस ड्रेस में मल्ला अपने फैस पर कहरल ढा रही हैं। गाने में एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं। एक्ट्रेस ने इसके पहले और कई सारे बोल्ड सॉन्ग में काम कर चुकी हैं।

नम्रता की फोटो पर आते हैं हजारों लाइक

नम्रता मल्ला भोजपुरी फिल्मों में काम करने के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपने बोल्ड डांस की फोटोज शेयर किया करती हैं। जिसपर हजारो लाइक्स आते हैं।

यह भी पढ़ें:  बॉलीवुड पर राज करने वाली हैं ये फिल्में !, 1850 करोड़ का है दांव

First published on: Apr 19, 2024 05:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.