---विज्ञापन---

उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया Kapil Sharma का शो, जानें कहां रही कमी? डूबती नैया को सुनील ग्रोवर ने लगाया पार

Kapil Show Ep 2 Review:'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की वापसी हो गई है, लेकिन शो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया है।

The Great Indian Kapil Show (1)
The Great Indian Kapil Show (1)

Kapil Show Ep 2 Review: कपिल शर्मा ने अब अपनी कॉमेडी की दुकान टीवी से नेटफ्लिक्स पर शिफ्ट कर दी है। हर शनिवार अब कॉमेडियन अपना नया शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) लेकर आ रहे हैं। जहां इसके पहले एपिसोड में मां-बेटे की जोड़ी के तौर पर रणबीर कपूर और नीतू कपूर पहले गेस्ट बने थे। वहीं, बीती रात 8 बजे शो का दूसरा एपिसोड भी स्ट्रीम हो चुका है, जिसमें इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन रोहित शर्मा और उनके साथ फेमस क्रिकेटर श्रेयस अय्यर की जोड़ी नजर आई। हालांकि इस बार शो को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है और लोग इसे ऊंची दुकान और फीके पकवान बता रहे हैं।

कैसा लगा दूसरा एपिसोड (Kapil Show Ep 2 Review)

जहां पहले एपिसोड से ही साफ हो गया था कि जिस तरह से नेटफ्लिक्स ने अपने इस ट्रम्प कार्ड शो का प्रमोशन किया था, वैसा इसमें कुछ खास नजर नहीं आ रहा है। शो के दूसरे एपिसोड में तो गेस्ट ही बेचारे समझ नहीं पा रहे थे, कि आखिर वो यहां करने क्या आए हैं। रोहित शर्मा के चेहरे के एक्सप्रेशन ही ये बताने के लिए काफी थे कि वो शो में आकर खुद को ही कोस रहे हैं। ना तो उन्हें ये समझ आ रहा था कि उन्हें हंसना कहां है और ना ही कहां पर चुप होना है। रोहित की तरह ही हाल उनके साथी क्रिकेटर श्रेयस का भी था, इस एपिसोड को पूरा ही आईपीएल पर बनाया गया था। उसके अलावा शो में कुछ नयापन देखने को नहीं मिला।

फीकी लगी कपिल शर्मा की कॉमेडी

रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर की बातें सुनकर तो शो में कुछ जान भी आई थी। वरना टीवी से ओटीटी पर एंट्री मारने वाले कपिल शर्मा की कॉमेडी में भी अब वो बात नहीं दिख रही है, लगता है शो के राइटर्स ने इस बार उनको बिल्कुल भी पंच नहीं दिए है, तभी तो वो इस बार अपने जोक्स से लोगों को हंसाने की बजाय बोर ज्यादा कर रहे हैं, पहले और दूसरे दोनों एपिसोड ने ही लोगों को कॉमेडी के डोज के अलावा बोरियत ज्यादा मिली है। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि 50 मिनट के इस शो को लिखने के लिए 10 लोगों की टीम लगी है और उसके बावजूद कॉमेडी शो एक टॉक शो बनकर रह गया है, जिसमें हंसने वाली एक बात नजर नहीं आती है।

सुनील ग्रोवर ने बचाया शो (Kapil Show Ep 2 Review)

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में कपिल शर्मा के साथ पूरे 6 साल बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने एंट्री मारी है, दोनों को साथ देखने के लिए इनके फैंस बहुत एक्साइटेड भी थे। दूसरे एपिसोड को बचाने का सारा श्रेय सुनील को ही जाता है, एक एपिसोड में तीन  गेटअप बदलकर सुनील ग्रोवर ने फैंस के सामने जो कारनामा कर दिखाया है, उसे देखकर लोग खुश जरूर हो गए हैं। वैसे देखा जाए तो इस शो में सुनील के अलावा कोई कैरेक्टर जानदार नहीं लग रहा है।

यह भी पढ़ें: लीक हुआ साउथ स्टार्स का डीप किसिंग वीडियो, ‘फैमिली स्टार’ के इस 10 मिनट के सीन के हो रहे चर्चे

First published on: Apr 07, 2024 02:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.