---विज्ञापन---

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नहीं दिखेंगी अब ये एक्ट्रेस? शूट किया आखिरी एपिसोड

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम पलक सिंधवानी का नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah FAME Palak Sindhwani
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah FAME Palak Sindhwani

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: छोटे पर्दे का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई साल से टेलीविजन जगत का सुपरहिट शो बना हुआ है और आज भी इसकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। इस शो को लोग बड़े मजे के साथ देखते हैं और इसके हर किरदार को पसंद करते हैं। मगर अब शो के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है, क्योंकि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘सोनू’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शो से हमेशा के लिए अलविदा ले रही हैं।

पलक सिंधवानी छोड़ रहीं शो?

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) किसी ना किसी वजह से अक्सर ही सुर्खियों में बना रहता है और अब खबर है कि शो की एक और एक्ट्रेस शो छोड़ने जा रही हैं। सोनू का रोल निभाने वाली पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani)  ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस दुखी हो गए हैं। दरअसल, इस वीडियो को शेयर करते हुए पलक ने बताया है कि वो अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग कर रही हैं।

आखिरी एपिसोड की शूटिंग

ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि पलक सिंधवानी फिलहाल शो नहीं छोड़ रही हैं। सच्चाई ये है कि 11 अप्रैल को पलक ने बनाया बर्थडे सेलिब्रेट किया था, ऐसे में उन्होंने इंस्टा पर वीडियो शेयर किया। उसमें वो कह रही हैं कि वो 26 साल होने से पहले अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग कर रही हैं। हालांकि पलक की बात का गलत समझकर एक्ट्रेस के फैंस के दिलों की धड़कनें जरूर बढ़ गई हैं।

‘सोनू’ बनकर जीता दिल

पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ‘सोनू’ को रोल में दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि उनसे पहले निधि भानुशाली और झील मेहता इस किरदार को निभा चुकी हैं। ‘सोनू’ के रोल में निधि भानुशाली को भी लोगों ने बहुत प्यार दिया था। पलक सिंधवानी के अलावा इस शो में दिलीप जोशी, मंदार चंदवादकर, नितीश भलूनी, सोनालिका जोशी, सुनयना फौजदार, कुश शाह, मुनमुन दत्ता, श्याम पाठक, मोनाज़ मेवावाला अहम रोल में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:51 की उम्र में पापा बने एक्टर, शादी के 10 साल बाद वाइफ ने दिया बेटी को जन्म

 

First published on: Apr 13, 2024 06:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.