---विज्ञापन---

51 की उम्र में पापा बने एक्टर, शादी के 10 साल बाद वाइफ ने दिया बेटी को जन्म

Gaurav S Bajaj Become Father: 'पिया रंगरेज' फेम गौरव एस बजाज के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है, नवरात्रि में 51 साल के एक्टर पापा बने हैं।

Gaurav S Bajaj
Gaurav S Bajaj

Gaurav S Bajaj Become Father: टीवी के जाने-माने एक्टर गौरव एस बजाज (Gaurav S Bajaj) के घर नवरात्रि के दिनों में बच्चे की किलकारी गूंजी है। एक्टर की वाइफ ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है और एक्टर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। टेलीविजन का फेमस सीरियल ‘पिया रंगरेज’ से फेमस होने वाले गौरव की खुशी इस समय सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि नवरात्रि के दिनों में उनकी वाइफ ने बेटी को जन्म दिया है। 51 साल के गौरव दूसरी बार पिता बनकर बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर खुद उन्होंने ये गुड न्यूज साझा की है।

घर आई नन्ही परी

एक्टर गौरव एस बजाज की वाइफ ने 11 अप्रैल को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। शादी के 10 साल बाद इंदौर के प्राइवेट हॉस्पिटल में एक्टर की वाइफ साक्षी बजाज ने बेटी को जन्म दिया है। नवरात्रि के मौके पर बेटी के जन्म के बाद कपल खुद को बहुत लकी फील रहा है कि उनके घर पर मां देवी का आगमन हुआ है। अपनी बेटी के पैदा होने की खुशखबरी शेयर करने के बाद एक्टर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बेटी के जन्म से अब उनका परिवार पूरा हो गया है।

गौरव की इंस्टाग्राम स्टोरी

 बेटे को मिली बहन

बता दें कि गौरव एस बजाज और उनकी वाइफ साक्षी बजाज दोनों का एक चार का बेटा है और अब उनके घर बेटी का आई है। शादी के 6 साल बाद कपल ने अपने पहले बेबी का दुनिया में स्वागत किया था, जिसका नाम व्योम हैं। अब 4 साल बाद उनके बेटे व्योम को अपनी बहन मिल गई है। एक्टर ने बताया कि जब उनकी वाइफ दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं, तो वो दुआं कर रहे थे कि उनको इस बार बेटी हो।

लकी है ये नबंर 

टीवी की दुनिया के मशहूर एक्टर गौरव एस बजाज ने साक्षी से 10 दिसंबर 2013 को शादी रचाई थी। 11 दिसंबर को उनके बेटे व्योम का जन्म हुआ था। वहीं, अब 11 अप्रैल को ही उनकी बेटी ने दुनिया में कदम रखा था। ऐसे में गौरव ने कहा कि उनके लिए 11 नंबर बहुत लकी है। इसके साथ ही फिलहाल वो अपनी वाइफ की देखभाल करने में व्यस्त हैं और वो इन दिनों अपनी बीवी और अपनी न्यूबोर्न बेबी का खास ध्यान रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रेनबो अंडरवियर पहन एक्टर कैमरे के सामने हुए अनकंफर्टेबल, बोल्ड फोटोशूट पर तोड़ी चुप्पी

 

First published on: Apr 13, 2024 02:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.