---विज्ञापन---

Bold Web Series: मुफ्त में OTT पर उठाए इन सुपर बोल्ड वेब सीरीज का मजा, देख खुद पर नहीं कर पाएंगे काबू

Bold Web Series: इन सुपर बोल्ड वेब सीरीज को आप फ्री में OTT पर देख सकते है। हालांकि इन्हें आप बंद कमरे में अकेले ही देख सकते हैं।

Helo Mini Mastram Montu Pilot Paying Gest
pic credit: Google

Bold Web Series: लॉकडाउन के बाद से ही लोगों का इंटरेस्ट थियेटर से शिफ्ट होकर ओटीटी (OTT) की तरफ चला गया है। ओटीटी (OTT) पर एक से बढ़कर एक फिल्म और वेब सीरीज आए दिन रिलीज होती है जिन्हें देखकर लोगों का वीकेंड बेस्ट हो जाता है। यही वजह है कि अब लोगों को थियटरों में मूवी रिलीज से ज्यादा ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर फिल्मों, शोज और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार रहता है।

यह भी पढ़ें: जब संस्कारी गर्ल ने कैमरे के सामने उतारे कपड़ें, Khufiya इंटिमेट सीन देख हो गया हंगामा

सुपर बोल्ड वेब सीरीज (Bold Web Series)

ओटीटी (OTT) पर लोगों अपनी पसंद और भाषा के हिसाब से चीजें मिल जाती है जिसकी वजह से अब लोग ओटीटी (OTT) देखना ज्यादा पसंद करते हैं। कई ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म भी मौजूद है जिन पर दिल खोलकर बोल्ड कंटेंट स्ट्रीम होती है। ऐसे में ही हम आज आपको कुछ सुपर बोल्ड वेब सीरीज के बारे में बताने वाले है जिन्हें आप फ्री में देख सकते हैं।

‘हैलो मिनी’ (Hello Mini)

एक्ट्रेस अनुजा जोशी स्टारर ‘हैलो मिनी’ (Hello Mini) का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले है क्योंकि इस सीरीज में अनुजा ने जमकर इंटीमेट सीन दिए है और अपनी बोल्डनेस से लोगों के पसीने छूटा दिए हैं। सीरीज के तीन पार्ट हैं और तीनों में ही आपको एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट सीन देखने को मिलेगा। हालांकि इसकी कहानी भी आपको बांधे रखती है और आप तीनों पार्ट्स को MX Player पर फ्री में देख सकते हैं।

‘पेइंग गेस्ट’ (Bold Web Series)

 वेब सीरीज ‘पेइंग गेस्ट’ को भी आप फ्री में देख सकते हैं और यह सीरीज किसी बोल्डनेस के मामले में किसी से पीछे नहीं है। इतना ही नहीं इस सीरीज आप अपनी फैमली के साथ गलती से भी देखने की गलती ना करें। वेब सीरीज ‘पेइंग गेस्ट’ के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं और तीनों में मेकर्स ने बोल्डनेस का तड़का जमकर दिया है।

‘डैमेज्ड’ (Bold Web Series)

अमृता खंविकर और करीम हाजी स्टारर वेब सीरीज ‘डैमेज्ड’ का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है। अमृता और करीम की वेब सीरीज में सस्पेंस के साथ भर-भर बोल्ड सीन्स भी देखने को मिलेगा। आप इस वेब सीरीज को भी मुफ्त में देख सकते है लेकिन ये वेब सीरीज भी आप अपनी फैमली के साथ नहीं देख सकते है और अकेले देखना ही सही होगा। सीरीज में इंटिमेंट सीन्स का जबरदस्त तड़का देखने मिलता है।

‘मोंटू पायलट’ (Montu Pilot)

Montu Pilotजैसे-जैसे लोगों का फोकस ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे ही कहानियां अब ओटीटी की तरफ शिफ्ट हो रही हैं। ‘मोंटू पायलट’ (Montu Pilot) वेब सीरीज में भी बोल्ड सीन्स का तड़का जमकर लगाया गया है। भले ही यह फिल्म बंगाली भाषा में है लेकिन अपने बोल्ड कंटेट की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। इंटरनेट पर भी सीरीज के कुछ इंटीमेट सीन्स तेजी से वायरल हो रहे हैं।

मस्तराम (Bold Web Series)

 

बोल्ड वेब सीरीज की बात हो और इस लिस्ट में मस्तराम (Mastram ) का नाम न हो। ऐसा नहीं हो सकता है, मस्तराम में बोल्ड सीन की भरमार है और इसी वजह से इस सीरीज को लेकर काफी हंगामा भी हो चुका है। मगर मस्तराम (Mastram) वेब सीरीज को लोगों ने काफी पसंद भी किया है और इस वेब सीरीज को हजारों लोग रिपीट करके भी देख चुके हैं। इस सीरीज में भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी ने भी जमकर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाया है।

First published on: Oct 17, 2023 04:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.