---विज्ञापन---

फेविकोल की जोड़ की तरह पक्का है इन स्टार्स का रिश्ता, इंटिमेंट सीन भी नहीं हिला पाया विश्वास

Stars Who Got Intimate After Marriage: इन दिनों सिनेमाघरों रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ को काफी पसंद किया जा रहा है। सिनेप्रेमियो को रणबीर की यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है। एनिमल में (Stars Who Got Intimate After Marriage) रणबीर के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आ रही हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री […]

stars who got intimate after marriage

Stars Who Got Intimate After Marriage: इन दिनों सिनेमाघरों रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ को काफी पसंद किया जा रहा है। सिनेप्रेमियो को रणबीर की यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है। एनिमल में (Stars Who Got Intimate After Marriage) रणबीर के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आ रही हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी जबरदस्त है। इसके साथ ही दोनों ने एक-दूसरे के साथ कई इंटिमेट सीन भी दिए हैं। रणबीर के लिए बोल्ड सीन फिल्माना आसान नहीं था। मगर इस फिल्म में उन्हें उनकी लाइफ पार्टनर आलिया भट्ट का भरपूर सहयोग मिला।

यह भी पढ़ें- इस बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रहीं Harnaaz Sandhu! मिस यूनिवर्स के कमेंट ने दिया हिंट

‘मैं काफी डरा हुआ था’ (Stars Who Got Intimate After Marriage)

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ”फिल्म के कई सीन्स शूट करने से पहले मैं काफी डरा हुआ था। मगर आलिया ने मेरा हौसला बढ़ाया और मैं उन सभी सीन्स को शूट कर पाया।”

इन स्टार्स ने अपने पार्टनर को किया सपोर्ट

बता दें कि सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि बी-टाउन में कई और भी कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने इंटीमेट सीन्स फिल्माने में अपने पति का साथ दिया है…

हेमा मालिनी और जावेद अख्तर (Hema Malini-Javed Akhtar)

इस साल जुलाई में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म में दोनों के बीच एक लिपलॉक था। एक इंटरव्यू के दौरान जब हेमा मालिनी और जावेद अख्तर से इस बारे में पूछा गया तो दोनों ने इस पर काफी पॉजिटिव रिएक्ट किया था। दोनों अपने पार्टनर को सपोर्ट करते नजर आए थे।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी शादी के बाद इंटिमेट सीन दे चुकी हैं। फिल्म ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण ने सिद्धांत चतुर्वेदी संग कई बोल्ड सीन दिए थे, जिससे रणवीर सिंह को कोई दिक्कत नहीं हुई थी।

नताशा दलाल (Natasha Dalal)

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने लिपलॉक सीन्स दिए थे। शादी के बाद वरुण ने जब कियारा के साथ रोमांस किया, तो उनकी पत्नी नताशा दलाल को इस चीज से कोई परेशानी नहीं हुई थी।

First published on: Dec 04, 2023 03:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.