---विज्ञापन---

‘इनके पास लाइफ में कुछ करने को नहीं…’, Carry Minati के पैरोडी वीडियो पर Sadhguru ने लगाई लताड़, देखें वीडियो

Sadhguru React On Carry Minati Parody Video: कैरी मिनाटी के एक पैरोडी वीडियो पर आध्यात्मिक गुरु जगदीश सद्गुरु ने रिएक्ट किया है।

Sadhguru react Carry Minati Parody Video
image credit: google

Sadhguru React On Carry Minati Parody Video: मशहूर यूट्यूबर अजय नागर उर्फ कैरी मिनाटी (Carry Minati) लोगों को रोस्ट करने के लिए जाने जाते हैं। कैरी ने अपने रोस्ट और पैरोडी वीडियो से कम वक्त में ही लोगों को अपना फैन बना लिया है। म्यूजिकल ऐप ‘टिकटॉक’ की आलोचना करने के बाद कैरी को जबरदस्त स्टारडम हासिल हुआ था। हालांकि कई बार अपने पैरोडी वीडियो के चलते कैरी मुश्किलों में भी फंस जाते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिल रहा है, क्योंकि कैरी मिनाटी के एक पैरोडी वीडियो पर आध्यात्मिक गुरु जगदीश सद्गुरु ने रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: महज 4 महीने में बना सकते हैं Bobby Deol की जैसी खतरनाक बॉडी, फॉलो करें ये Diet

कैरी मिनाटी का पैरोडी वीडियो

दरअसल, हाल ही में कैरी मिनाटी (Carry Minati) ने देश-दुनिया में मशहूर आध्यात्मिक गुरु जगदीश सद्गुरु की नकल करते हुए एक वीडियो बनाया था। उस वीडियो में उन्होंने सद्गुरु के इंटरैक्टिव सेशन की नकल की थी। इसमें वो उनकी तरह धोती और शॉल ओढ़े दिखाई दिए थे। इतना ही नहीं वो उनकी तरह डायलॉग बोलते हुए भी देखा गया था। सद्गुरु को लेकर बनाए इस फनी वीडियो को लोगों ने तो बहुत पसंद किया था। हालांकि इस पर सद्गुरु ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें जमकर लताड़ा है।

सद्गुरु ने दी प्रतिक्रिया (Sadhguru React On Carry Minati Parody Video)

‘द इंडियन एक्सप्रेस’ से बातचीत के दौरान आध्यात्मिक गुरु जगदीश सद्गुरु से जब कैरी मिनाटी (Carry Minati) के वीडियो को लेकर सवाल पूछा गया तो इस पर उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मुझे कोई परेशानी नहीं है कि कोई मेरी कॉपी कर रहा है। मैंने खुद को इस तरह से बनाया है कि लोग मुझे भगवान कहे या फिर राक्षस कहे मुझे इस बात से कोई फर्क ही नहीं पड़ता है। पूरी दुनिया में नेगेटिव कैंपेन है और इंडियन भी इसका हिस्सा बन रहे हैं। पाकिस्तान में जैसे कुछ लोग मुझे पसंद करते है, उसी तरह इंडिया में कुछ लोग मुझे नहीं पसंद करते हैं।’

पैसा कमाने का जरिया-सद्गुरु (Sadhguru React On Carry Minati Parody Video)

इतना ही नहीं उन्होंने आगे गाली-गलौच करने वाले यूट्यूबर पर भड़कते हुए कहा, ‘ ऐसे बहुत सारे लोग है जिनके पास लाइफ में कुछ करने के लिए नहीं है और उनके लिए ये महज एक ही पैसा कमाने का जरिया है। इन लोगों जब मौका मिलता है, तो ये लोग फालतू की चीजें करने लग जाते हैं। कैरी के बारे में बात करते हुए मैं उन्हें नहीं जानता हूं। अगर वो 40 मिलियन लोगों को प्रभावित करते हैं, तो उन्हें काफी ज्यादा जिम्मेदार होना होगा।’

गौरव- संदीप माहेश्वरी का रिएक्शन

बता दें कि सद्गुरु से पहले कैरी ने व्लॉगर्स पर भी एक पैरोडी वीडियो बनाया था। उनके वीडियो पर यूट्यूबर ‘फ्लाइंग बीस्ट’ उर्फ गौरव तनेजा ने जमकर उन्हें लताड़ा था। इतना ही नहीं मोटिवेशनल स्पीकर्स के वीडियो पर जाने-माने मोटिवेशनल स्पीकर्स संदीप माहेश्वरी ने भी रिएक्शन दिया था। कैरी मिनाटी (Carry Minati) के वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाते है और लोग उन्हें काफी फॉलो भी करते हैं।

First published on: Dec 03, 2023 12:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.