---विज्ञापन---

Bade Miyan Chote Miyan: इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखेंगे अक्षय कुमार, खुद एक्ट्रेस ने उठाया पर्दा

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर लगातार चर्चाएं जारी हैं। अब फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर खबरें आ रही हैं। खबरें हैं कि इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा के नाम पर मुहर लग गई है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय के साथ […]

Bade Miyan Chote Miyan
Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर लगातार चर्चाएं जारी हैं। अब फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर खबरें आ रही हैं। खबरें हैं कि इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा के नाम पर मुहर लग गई है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं।

फ्लॉप रही फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee)

सेल्फी के बाद अब अक्षय कुमार अपने फैंस के लिए ‘बड़े मियां छोटे मियां’ लेकर पर्दे पर आने वाले हैं। इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। दरअसल अक्षय की फिल्म ‘सेल्फी’ पर्दे पर बुरी तरह से पिट गई। यही नहीं इससे पहले रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्मों ने पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं किया था।

Akshay Kumar And Tiger Shroff Starts Shooting Bade Miyan Chote Miyan Shares  Pictures From Muhurat Set | 'Bade Miyan Chote Miyan' मियां छोटे मियां' की  शूटिंग शुरू, एक्शन मोड में अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ को दी ये वॉर्निंग

सोनाक्षी सिन्हा के नाम पर लग गई मुहर (Sonakshi Sinha)

फिल्म सेल्फी की असफलता पर खुद अक्षय कुमार ने आगे आकर बात की। उन्होंने फिल्म के फ्लॉप होने के सवाल पर खुद को जिम्मेदार ठहराया है। साफ है कि एक्शन हीरो अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म के साथ कोई लापरवाही नहीं बरतेंगे। इस बीच खबर आ गई है कि अक्षय ने अपनी हिरोइन का चुनाव कर लिया है।

वहीं फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आया है जिसमें ये बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की मूवी को सुपरहिट बनाने के लिए दबंग एक्ट्रेस भी साथ आ गई हैं।

ये भी पढ़ेंः सैफ अली खान ने पैपराजी को दिया बेडरूम में आने का इन्विटेशन, जानिए Viral Video का सच

सोनाक्षी सिन्हा ने दिया जवाब

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ‘मैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। अक्षय के साथ काम करना हमेशा खुशी की बात होती है और उन्होंने यह भी कहा कि मैं पहली बार टाइगर के साथ काम करने वाली हूं।’

अब देखना यह है कि क्या यह फिल्म अक्षय कुमार की डूबती नइया को बचा पाएगी या फिर इसका हाल भी सेल्फी जैसा ही होगा।

First published on: Mar 03, 2023 04:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.