---विज्ञापन---

Shah Rukh Khan की फिल्म से रिप्लेस होने पर छलका सिंगर का दर्द, कहा- ‘बड़े आदमी भी छोटी हरकतें करते हैं’

Singer Kailash Kher Replaced From Shah Rukh Khan Film: बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों अपनी फिल्म जवान को लेकर खबरों में बने हुए है। जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में किंग खान डबल रोल में दिखने वाले हैं। हालांकि जवान की रिलीज से पहले शाहरुख खान की फिल्म से […]

Kailash Kher, Shah Rukh Khan
pic credit: Google

Singer Kailash Kher Replaced From Shah Rukh Khan Film: बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों अपनी फिल्म जवान को लेकर खबरों में बने हुए है। जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में किंग खान डबल रोल में दिखने वाले हैं। हालांकि जवान की रिलीज से पहले शाहरुख खान की फिल्म से निकाले जाने पर हिंदी सिनेमा के मशहूर सिंगर का दर्द छलक आया।

यह भी पढ़ें: ‘Jawan’ से पहले Nayanthara ने किया बड़ा धमाका, सरप्राइज देख फूले नहीं समाए फैंस

कैलाश खेर का खुलासा

कुछ सिंगरों की आवाज का जादू ऐसा होता है जो सबके ऊपर चलता है। सिंगर कैलाश खेर की गिनती भी उन्हीं में से होती है। कैलाश ने अब तक बॉलीवुड में कई सुपरहिट गाने दे चुके हैं। इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के दम से कैलाश ने बड़ा मुकाम हासिल किया है। संगीत की दुनिया में कैलाश के नाम का सिक्का चलता है। उनके सामने अच्छे-अच्छे सिंगर फीके पड़ते हैं, लेकिन एक वक्त पर उन्होंने काफी स्ट्रगल किया है।

सिंगर ने किया खुलासा

हाल ही में सिंगर कैलाश खेर ने फिल्म इंडस्ट्री के काले सच खोलकर दुनिया के सामने रख दिया है।सिंगर ने अब कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है जो सालों से सबसे छिपा पड़ा था। अब सिंगर ने हैरान करने वाला खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे। बॉलीवुड के सिंगर कैलाश खेर ने अब अपने बयान से सुर्खियां बटोर ली हैं।

रिप्लेस किए गए कैलाश खेर

एक इंटरव्यू में कैलाश खेर ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें किंग खान की एक हिट फिल्म से रिप्सेस किया गया था। बता दें कि ये फिल्म साल 2003 में आई शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘चलते-चलते’ थी। कैलाश ने बताया है कि उनको सिंगर सुखविंदर सिंह से रिप्लेस कर दिया था। इस फिल्म के लिए जब उन्हें बुलाया गया था तो वो काफी खुश और एक्साइटेड थे।

कैलाश खेर का नाम

शाहरुख की फिल्म से रिप्लेस होने पर कैलाश ने बताया कि, “मुझे अजीज मिर्जा की फिल्म चलते-चलते में जावेद अख्तर के लिखे एक गाने को गाने के लिए बुलाया गया था। मैंने सोचा कि अगर इतना बड़ा डायरेक्टर मुझे बुला रहा है तो कोई ऐसी बात तो नहीं होगी। वो मुझे गाना गाने के लिए बुला रहे होंगे। मैं वहां गया और एक गाना गाया। गाना भी एकदम ऐसा कुश्ती वाला। उस सॉन्ग के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी।

कैलाश को झटका

मगर जब फिल्म की पहली ऑडियो सीडी आई तो उसमें कैलाश खेर का नाम नहीं था। इसमें किसी और का नाम था। तभी मुझे पहला झटका लगा। मैंने सोचा, ‘बड़े आदमी भी छोटी हरकतें करते हैं।’ उन्होंने किसी और गायक से गाना गवाया।” सिंगर का कहना है कि ऐसे हादसों ने उन्हें सिखाया कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा जुड़ाव नहीं रखना चाहिए।

First published on: Sep 01, 2023 06:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.