---विज्ञापन---

‘Jawan’ से पहले Nayanthara ने किया बड़ा धमाका, सरप्राइज देख फूले नहीं समाए फैंस

‘Jawan’ Star Nayanthara Instagram Debut: शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान'(Jawan) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। एटली कुमार के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। ‘जवान’ में किंग खान के साथ पहली बार साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) की जोड़ी देखने को मिलने वाली हैं। […]

Shah Rukh Khan Jawan, Nayanthara,Nayanthara Instagram,
pic credit: instagram

‘Jawan’ Star Nayanthara Instagram Debut: शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान'(Jawan) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। एटली कुमार के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। ‘जवान’ में किंग खान के साथ पहली बार साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) की जोड़ी देखने को मिलने वाली हैं। साउथ सुपरस्टार कहलाने वाली नयनतारा (Nayanthara) ने जवान के ट्रेलर रिलीज के साथ फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दे डाला है जिसने उनके फैंस की खुशी डबल कर दी है।

यह भी पढ़ें: ‘Jawan’ ट्रेलर देख दुश्मनों के मुंह से भी निकली तारीफें, Shahrukh Khan के लिए कह दी ये बात

नयनतारा का सरप्राइज (Jawan Star Nayanthara Instagram Debut) 

जवान एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। साउथ इंडस्ट्री में नयनतारा की गिनती सुपरस्टार्स की लिस्ट में होती है। नयनतारा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके चाहने वाले उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हालांकि नयनतारा (Nayanthara) के चाहने वालों को उनसे जुड़ी हर खबर को जानने के लिए उनके पति विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लेना पड़ता था। मगर अब नयनतारा ने अपनी फिल्म जवान की रिलीज से पहले अपने चाहनों वालों को ऐसा सरप्राइज दिया है जिसका इंतजार शायद को कब से कर रहे थे।

नयनतारा का इंस्टाग्राम पर डेब्यू (Nayanthara Instagram Debut)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर हर फिल्मी सितारा नजर आता है और अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देते रहते हैं। हालांकि कुछ ऐसे सितारे भी है जो इससे दूरी बनाए हुए है और इस लिस्ट में नयनतारा (Nayanthara) का नाम भी शामिल था। मगर अब नयनतारा (Nayanthara) ने फाइनली जवान (Jawan) से पहले इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर अपने फैंस को खुश कर दिया है। नयनतारा ने इंस्टाग्राम पर आते ही धमाल कर दिया है और इंस्टा पर एंट्री लेने के कुछ ही घंटों के अंदर उन्हें 844K लोगों ने फॉलो कर लिया है।

 नयनतारा ने दिखाई बच्चों का चेहरा

शाहरुख खान की फिल्म जवान (Jawan) ने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने वाली नयनतारा को इंस्टा पर देखकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। साउथ सुपरस्टार ने भी इंस्टाग्राम पर बेहद स्टाइलिश अंदाज में एंट्री मारी है और इसी के साथ नयनतारा ((Nayanthara) ने अपने दोनों बच्चों के चेहरे भी दुनिया को दिखा दिया है। नयनतारा ने इंस्टाग्राम पर 5 पोस्ट किए है जिसे फैंस को भरपूर प्यार मिल रहा है। एक्ट्रेस ने अपने बच्चों के संग एक वीडियो भी शेयर किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

First published on: Sep 01, 2023 01:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.