---विज्ञापन---

आर्मी में कैप्टन बनते ही हीरोइन को दिल दे बैठे Sidharth Malhotra, नेटवर्थ में बीवी से आगे या पीछे?

Sidharth Malhotra Birthday: बॉलीवुड के हैंडसम हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का एक्टिंग सफर उतना आसान नहीं था, जितना लगता है। एक्टर नॉन फिल्मी परिवार के आते हैं, ऐसे में अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई। लाखों दिलों की धड़कन सिद्धार्थ का बर्थडे 16 जनवरी को आता है। अभिनेता बनने से […]

Sidharth Malhotra Birthday
इमेज क्रेडिट : गूगल

Sidharth Malhotra Birthday: बॉलीवुड के हैंडसम हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का एक्टिंग सफर उतना आसान नहीं था, जितना लगता है। एक्टर नॉन फिल्मी परिवार के आते हैं, ऐसे में अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई। लाखों दिलों की धड़कन सिद्धार्थ का बर्थडे 16 जनवरी को आता है। अभिनेता बनने से पहले उन्होंने अपना खर्च निकालने के लिए और काम किए जो कम ही लोगों को पता हैं।

यह भी पढ़ें: खत्म हुआ इस मशहूर सेलिब्रिटी कपल का रिश्ता!

सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्म 16 जनवरी 1985 को दिल्ली में हुआ था। उनके पिता का नाम सुनील मल्होत्रा था जो मर्चेंट नेवी कार्यरत थे। ऐसे में एक्टर का बचपन घूमते फिरते बीता, क्योंकि पिता के ट्रांसफर के साथ परिवार भी जाता था।

एक्टर ने स्कूलिंग और ग्रेजुएशन दिल्ली से ही की। एक्टिंग का सपना देख चुके इस हैंडसम हंक के लिए दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होना थोड़ा मुश्किल था।

कैसे हुई सिद्धार्थ कियारा पहली मुलाकात? (Sidharth Malhotra Birthday)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी बड़ी ही दिलचस्प है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म शेरशाह के सेट पर इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा। हालांकि इससे पहले ‘लस्ट स्टोरीज’ की रैप अप पार्टी के दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। लेकिन तब ये सिर्फ एक दूसरे को जानते थे।

ऐसे चढ़ा प्यार परवान

सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे को जानते थे, लेकिन फिल्म शेरशाह के सेट पर दोनों मुलाकातें बढ़ने लगी और कब दोस्ती प्यार में बदल गई ये दोनों को ही पता न चला। आर्मी कैप्टन का रोल निभाने वाले विक्रम बत्रा एक सिंपल सी डिंपल पर अपना दिल हार बैठे। फिर क्या था कुछ दिन डेट करने के बाद कर दिया अपने इश्क का ऐलान। इस कपल ने 7 फरवरी 2023 को शादी कर ली।

नेटवर्थ में कौन आगे?

हर कोई अपने फेवरेट स्टार की पर्सनल लाइफ और उनकी नेटवर्थ के बारे में जानना चाहता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की नेटवर्थ क्या है? चलिए जानते हैं कि कमाई में कौन आगे है और कौन पीछे। दरअसल कियारा 3 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं, जो भारतीय करेंसी के अनुसार में 22 करोड़ है।

इसके अलावा कियारा का 15 करोड़ की कीमत का अपार्टमेंट है। वहीं लग्जरी कारों का भी शौक रखती हैं, ऐसे में उनके पास बीएमडब्ल्यू एक्स5 है, तो बीएमडब्ल्यू 530 डी, और मर्सिडीज बेंज है।

सिद्धार्थ की नेटवर्थ (Sidharth Malhotra Birthday)

अगर बात सिद्धार्थ मल्होत्रा की नेटवर्थ की करें तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वो 10 मिलियन डॉलर के मालिक हैं जो भारतीय करेंसी के मुताबिक 75 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। सिद्धार्थ महीने में 50 लाख से ज्यादा की कमाई करते हैं तो साल में करीब 6 करोड़ रुपये कमाते हैं।

एक्टर को बाइक का शौक है इसलिए उनके पास हार्ले डेविडसन अमेरिकन कंपनी की बाइक है जिसकी कीमत 14 लाख रुपये है। वहीं बात कारों की करें तो रेंज रोवर कार, वोग भारत की सबसे महंगी एसयूवी, मर्सिडीज़ बेंज एमएल 350 4मैटिक कारें भी हैं।

ऐसे में आपको पता ही चल गया होगा कि कमाई और नेटवर्थ के मामले में सिद्धार्थ मल्होत्रा पत्नी कियारा आडवाणी से आगे हैं।

First published on: Jan 16, 2024 06:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.