---विज्ञापन---

कभी बोल्ड फोटोशूट तो कभी सिगरेट पीते फोटो शेयर कर मचा चुकी हैं कोहराम, कौन हैं Shveta Salve?

Shveta Salve Birthday Special Story: श्वेता साल्वे आज यानी 12 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का विवादों से गहरा नाता रहा है।

Shveta Salve
PIC CREDIT : INSTAGRAM

Shveta Salve Birthday Special Story: टीवी की जानी-मानी अदाकारा श्वेता साल्वे (Shveta Salve) आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का नाम उन स्टार्स की लिस्ट में आता है, जो अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में रहते हैं। श्वेता ने कई टीवी सीरियल्स और डांस शोज में पार्ट लिया है, लेकिन वो अपने काम की बजाय अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता साल्वे का विवादों से गहरा नाता है और वो अक्सर ही इस वजह से खबरों में आ जाती हैं।

यह भी पढ़ें:मशहूर टीवी एक्ट्रेस को हुआ कैंसर, 48 साल की उम्र में हुआ ये हाल, फोटो हो रही वायरल

डस्की लुक के दीवाने थे फैंस (Shveta Salve Birthday Special Story)

श्वेता साल्वे आज यानी 12 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 12 नवंबर 1984 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बतौर मॉडल की थी। एक टाइम पर श्वेसा साल्वे के डस्की लुक के फैंस दीवाने हुआ करते थे। वो 90 के दशक की जानी-मानी मॉडल रही हैं और उस समय वो अपनी हॉटनेस से लोगों को कायल कर देती थीं। हालांकि वो अपनी हरकतों की वजह से कई बार विवादों में फंस चुकी हैं।

बोल्ड फोटोशूट को चुके हैं वायरल (Shveta Salve Birthday Special Story)

90 के दशक में श्वेता साल्वे ने कई बोल्ड फोटोशूट कराए थे। उनकी वजह से वो उस समय काफी सुर्खियों में भी आ गई थीं। टीवी के जगत में उन्होंने कई सुपरहिट शोज में काम किया है। लेफ्ट राइट लेफ्ट और किट्टी पार्टी जैसे सीरियल में काम कर चुकीं श्वेता साल्वे आज भी अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में बनी रहत हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड एंड हॉट फोटो शेयर करती हैं।

पति संग शेयर की किसिंग फोटो

श्वेता साल्वे (Shveta Salve) ने लॉकडाउन के टाइम में अपने पति हरमीत सेठी के साथ फोटो शेयर की थी। उस फोटो में वो अपने पति को किस कर रही थीं। अदाकारा और उनके पति की वो बोल्ड फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल भी हुई थी। उनकी उस फोटो पर फैंस ने जमकर रिएक्शन भी दिए थे। वैसे कपल की किसिंग फोटो से एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट भरा पड़ा है। कपल की एक बेटी भी है जिसके साथ एक्ट्रेस अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

सिगरेट पीते शेयर की फोटो 

श्वेता साल्वे (Shveta Salve) परफेक्ट फिगर की मालकिन हैं और जब वो प्रेग्नेंट थीं तब उन्होंने अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट किया था। वो समय-समय पर अपना सेक्सी कर्व्स फैंस को फ्लॉन्ट करती रहती हैं। श्वेता ने कुछ वक्त पहले एक फोटो शेयर की थी, जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था। उस फोटो में वो सिगरेट पीती नजर आई थीं। तो लोगों ने उन्हें सिगरेट पीने के लिए काफी ट्रोल किया था।

First published on: Nov 12, 2023 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.