---विज्ञापन---

मशहूर टीवी एक्ट्रेस को हुआ कैंसर, 48 साल की उम्र में हो गया ये हाल, फोटो हो रही वायरल

Dolly Sohi: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा डॉली सोही ने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

Dolly Sohi
pic credit : Instagram

Dolly Sohi Fights Cancer: सिनेमा जगत में कई सेलेब्स कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को हरा चुके हैं। मनीषा कोइराला, सोनाली बिंद्रे जैसी अभिनेत्रियों का नाम इस लिस्ट में शुमार है और अब टीवी की इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस डॉली सोही (Dolly Sohi) का नाम भी शामिल हो गया है। छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग से खास पहचान बनाने वाली डॉली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary Dance Video: स्टेज पर सपना ने साड़ी में मटकाई कमर, फोन निकाल वीडियो बनाने लगे लोग

डॉली का बाल्ड लुक (Dolly Sohi Fights Cancer)

टीवी सीरियल में साइड रोल करके अपनी पहचान बनाने वाली डॉली सोही (Dolly Sohi) ने काफी समय से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। डॉली ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसे देखकर उनके फैंस की टेंशन जरूर बढ़ गई है। दरअसल, एक्ट्रेस ने बाल्ड लुक में अपनी फोटो शेयर की है, जिससे ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कैंसर विक्टिम (Dolly Sohi Cancer Survivor) रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटो के साथ एक नोट भी शेयर किया है।

कैंसर सर्वाइवर डॉली सोही (Dolly Sohi Fights Cancer)

डॉली सोही (Dolly Sohi) ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’आप लोगों ने जो प्यार और प्रार्थनाएं भेजीं, उसके लिए आपकी बहुत-बहुत आभारी हूं। हाल ही में मेरी लाइफ में बड़े ही उतार-चढ़ाव से गुजरी है। मगर अगर आप इससे लड़ने की ताकत रखते हैं तो ये आपके लिए थोड़ा आसान हो जाएगा। ये आप पर निर्भर करता है कि आप इसके विक्टिम बनना चाहते हैं या फिर से इससे पार पाकर कैंसर सर्वाइवर बनकर जिंदगी जीना चाहते हैं।’

इन शोज में आईं नजर (Dolly Sohi Fights Cancer

डॉली सोही ने अब तक के अपने एक्टिंग करियर में कई सीरियल में काम किया हैं। कभी मां बनकर तो कभी विलेन बनकर डॉली ने हमेशा भी अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस ही किया है। 48 साल की डॉली सोही की खूबसूरती के भी लोग दीवाने हैं और उनको इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलो करते हैं। डॉली (Dolly Sohi Fights Cancer)ने देवों के देव महादेव, हिटलर दीदी, कुसुम और भाभी जैसे टीवी शोज में काम किया है।

First published on: Nov 11, 2023 05:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.