---विज्ञापन---

बिजनेसमैन नहीं टैक्सी ड्राइवर से Shilpa Shetty ने रचाई शादी! अब खुल गई पोल

Shilpa Shetty Raj Kundra: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस के पति और बिजनेसमैंन राज कुंद्रा ( Raj Kundra) की फिल्म ‘UT-69’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। कपल इस फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं। हाल ही में ‘UT-69’ का […]

Shilpa Shetty

Shilpa Shetty Raj Kundra: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस के पति और बिजनेसमैंन राज कुंद्रा ( Raj Kundra) की फिल्म ‘UT-69’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। कपल इस फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं। हाल ही में ‘UT-69’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इस दौरान राज अपनी जिंदगी के कुछ अनसुने किस्से सुनाते नजर आए थे। अपनी लाइफ के इन बातों को शेयर करते हुए वो काफी इमोशनल भी हो गए। लंबे समय से मास्क में नजर आने वाले राज कुंद्रा अब आखिरकार बिना मास्क के नजर आ रहे हैं।

टैक्सी ड्राइवर थे शिल्पा के पति (Shilpa Shetty Raj Kundra)

इंटरनेट पर उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जो फिल्म के प्रमोशन से ही जुड़ा हुआ है। इस वीडियो में राज यह बताते नजर आ रहे हैं कि कैसे उनकी तकदीर बदल गई और बिजनेसमैन बनने से पहले वो क्या करते थे। ‘UT-69’ के प्रमोशन के दौरान राज कुंद्रा ने अपनी पिछली जिंदगी के बारे में बात कि और बताया कि वह पहले टैक्सी ड्राइवर थे। जी हां, वो लंदन में टैक्सी चलाते थे। इस वीडियो में राज कार में बैठे नजर आ रहे हैं, जिसके चारों ओर उनकी आने वाली फिल्म का पोस्टर लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें- पायरेसी की शिकार हुई कंगना रणौत की Tejas! इन ऑनलाइन साइट पर एचडी में हुई लीक

‘हांजी भाई साहब कहां जाना है’

राज कैमरे में देखते हुए पूछते हैं, ‘हांजी भाई साहब कहां जाना है? लाजपत नजर, मैं लेकर जाता हूं…’ इसके आगे वो कहते हैं, ‘ऐसे ही मेरी जर्नी शुरू हुई थी 18 साल की उम्र में टैक्सी चलाया करता था वो भी लंदन में और आज अपने ही टैक्सी रैप्ड पोस्टर के अंदर बैठा हूं, गाड़ी के अंदर, कितना अच्छा लग रहा है न गाड़ी पर पोस्टर लगा देखकर। इसे ही कहते हैं कि दुनिया गोल है।’

यूजर्स ऐसे कर रहे कमेंट

वीडियो सामने आने के बाद इंटरनेट पर जहां कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, ‘किसी को ट्रोल करना आसान है, पर उसके पीछे उसके स्ट्रगल क्या हैं ये कोई नहीं जानता।’ वहीं एक ने लिखा कि ये राज कुंद्रा के पीआर की मेहनत है। वहीं एक ने सवाल पूछा कि क्या सारा पैसा पब्लीसिटी में ही लगा दोगे क्या?

यह भी पढ़ें- फैन की हरकत देख आग बबूला हुए सिंगर, बीच कॉन्सर्ट में सीखा दिया सबक

First published on: Oct 27, 2023 12:19 PM