---विज्ञापन---

‘शेरशाह’ को जूरी अवार्ड मिलने पर Siddharth Malhotra ने लिखा नोट, बोले- ‘मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं’

69 National Award:  बीते दिन यानी वीरवार 24 अगस्त 2023 को नेशनल फिल्म अवार्ड (69 National Award) का आयोजन किया गया था। फिल्म में इंडस्ट्री में इस अवार्ड को सबसे प्रतिष्ठित अवार्ड माना जाता है। हर साल इस अवार्ड शो का आयोजन देश की राजधानी दिल्ली में होता है। हालांकि बीते सालों में कोविड 19 […]

69 National Award, Siddharth Malhotra, Sher Shah National Award
Image Credit: Google

69 National Award:  बीते दिन यानी वीरवार 24 अगस्त 2023 को नेशनल फिल्म अवार्ड (69 National Award) का आयोजन किया गया था। फिल्म में इंडस्ट्री में इस अवार्ड को सबसे प्रतिष्ठित अवार्ड माना जाता है। हर साल इस अवार्ड शो का आयोजन देश की राजधानी दिल्ली में होता है। हालांकि बीते सालों में कोविड 19 महामारी के चलते ये अवार्ड शो नहीं हुआ था। इस बार हुए नेशनल फिल्म अवार्ड में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershah) को जूरी पुरस्कार (Jury Award) से सम्मानित किया गया है।

यह भी पढ़ें:  बॉक्स ऑफिस पर हल्की हुई तारा सिंह की दहाड़, 14वें दिन कमाए इतने करोड़

अब ये नेशनल पुरस्कार जीतने वाली धर्मा प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म बन गई है। फिल्म को जूरी अवार्ड मिलने की खुशी में सिद्धार्थ ने सभी को धन्यवाद देने के लिए एक नोट लिखा और साथ ही कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) के भाई विशाल बत्रा (Vishal Batra) का भी आभार प्रकट किया। विशाल ने भी सिद्धार्थ को इस जीत के लिए बधाई दी।

सिद्धार्थ ने लिखा ये नोट  (69 National Award)

शेरशाह को जूरी अवार्ड मिलने पर सिद्धार्थ ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए और लोगों का धन्यवाद देते हुए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर नोट लिखा- ‘#शेरशाह मेरे लिए एक विशेष फिल्म है। मैं सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली मेरी पहली फिल्म बन गई है।

हमारी पूरी टीम को धन्यवाद और बधाई #विष्णुवर्धन” , @इसनदीपश्रीवास्तव, @करणजौहर, @धर्ममूवीज़, @शब्बीरबॉक्सवालाऑफिशियल, @किरालियाडवानी, @अज़ीमदयानी, @बैडनिटिन और बाकी कलाकार। और अंत में, जहां से यह सब शुरू हुआ, इस बहादुर के बारे में बताने के लिए हम पर भरोसा करने के लिए @batra7478 और परिवार को धन्यवाद। कहानी #NationalFilmAwards2023।’

विक्रम बत्रा के भाई विशाल बत्रा ने भी दिया रिएक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस नोट के पोस्ट होते ही उनके साथियों और दोस्तों के बधाई संदेश भी आने लगे। वहीं कारगिल युद्ध के नायक विक्रम बत्रा का भाई विशाल बत्रा ने भी सिद्धार्थ और उनकी पूरी टीम को फिल्म को जूरी अवार्ड मिलने की सफलता पर बधाई दी। उन्होंने लिखा- ‘विनम्र और बहुत-बहुत बधाई टीम शेरशाह और पूरी टीम… सिड और कियारा आगे बढ़ने के लिए… बहुत मायने रखते हैं।’

करण जौहर ने भी शेरशाह के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

करण जौहर ने भी फिल्म को अवार्ड (69 National Award) मिलने पर खुशी जाहिर की और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नोट लिखा-  ‘कितना सम्मान है! हमारी फिल्म #शेरशाह को प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार के योग्य पहचानने के लिए @mib_india और सम्मानित @official.anuragthakur के प्रति मैं अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त करता हूं।

आपको ऐसा शायद ही कभी मिलेगा।’ सही समय पर सभी सही लोग – कुछ खास बनाने के लिए अपनी रचनात्मक ऊर्जा और जुनून के साथ एक साथ आएं… जो कुछ असाधारण में बदल जाए! शेरशाह हमारे लिए वही था। हमें अपना बेपनाह प्यार देने के लिए धन्यवाद। ये दिल मांगे और!🇮 🇳 ‘।

First published on: Aug 25, 2023 07:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.