---विज्ञापन---

जिससे शादी करने चली थीं, उससे ब्रेकअप कर बैठीं सारा खान, हिमांशी और पवित्र पुनिया का भी टूटा दिल

Sara Ali Khan Breakup: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस सारा खान ने चार साल पुराने रिलेशन को खत्म कर दिया है। ये हम नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है। जी हां एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शांतनु राजे से अलग होने का फैसला किया है। बता दें कि कपल […]

SARA KHAN
SARA KHAN

Sara Ali Khan Breakup: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस सारा खान ने चार साल पुराने रिलेशन को खत्म कर दिया है। ये हम नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है। जी हां एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शांतनु राजे से अलग होने का फैसला किया है। बता दें कि कपल एक-दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे थे।

सारा खान का टूटा रिश्ता (Sara Ali Khan Breakup)

बिग बॉस 4 से सुर्खियां बटोरने वाली सारा खान आज भले ही टीवी से दूर हों लेकिन लाइमलाइट में रहना नहीं भूलती हैं। एक्ट्रेस अपने काम से कम और पर्सनल लाइफ से ज्यादा चर्चाओं में रही हैं। आज वही सारा खान ने सोशल मीडिया पर आगे आकर बताया कि उनका चार साल पुराना रिलेशनशिप आखिरकार खत्म हो गया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा- मैंने और मेरे पार्टनर ने अलग होने का फैसला किया है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारी पर्सनल लाइफ का सम्मान करें। समझने के लिए धन्यवाद।

 

शादी पर लगाई थी मुहर

हैरानी की बात ये है कि सारा अली खान ने साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में कहा था कि वे और शांतनु राजे साल के अंत तक शादी कर लेंगी। एक्ट्रेस ने कहा था कि दोनों ही परिवार इस रिलेशन से खुश हैं। वहीं इस ब्रेकअप की खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है।

अली मर्चेंट से किया था निकाह

बता दें कि सारा अली खान ने साल 2010 में अली मर्चेंट से बिग बॉस के घर में ही निकाह किया था। उनके निकाह के खूब चर्चे हुए थे लेकिन कुछ वक्त बाद ही दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए अलग होने का फैसला कर लिया था। अली मर्चेंट ने भी अभी हाल ही में बड़ी ही धूमधाम से लखनऊ में तीसरी शादी की थी और अब फैंस को सारा खान की शादी का इंतजार था जो कि अब दूर की बात लगती है।

First published on: Dec 13, 2023 10:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.