---विज्ञापन---

शादी के 9 साल बाद तलाक, पति से अलग होते ही अकेली पड़ी हसीना, दोस्तों ने भी छोड़ा साथ

Sanjeeda Sheikh: फाइटर और हीरामंडी में अहम रोल निभाने वाली एक्ट्रेस का तलाक के बाद बदलते रिश्तों पर कई साल बाद दर्द छलका।

Hritik Roshan and Sanjeeda Sheikh (1)
image credit: e24 edit Hritik Roshan and Sanjeeda Sheikh

Sanjeeda Sheikh: टीवी की दुनिया से सीधे बॉलीवुड में छलांग लगाने वाली बोल्ड एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। शादी और फिर तलाक के बाद को-एक्टर्स संग अफेयर की खबरें संजीदा को सुर्खियों में ले ही आती हैं। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग सीरीज हीरामंडी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, इस बीच उन्होंने एक्टर और एक्स पति आमिर अली से तलाक के बाद अपनी लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

शादी के 9 साल बाद टूटी शादी

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले संजीदा शेख टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हुआ करती थीं। आमिर अली और उनकी गिनती एक वक्त पर इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल में की जाती थी। संजीदा ने 7 साल तक को-एक्टर आमिर अली को डेट करने के बाद साल 2012 में उनसे निकाह किया था। साल 2019 में कपल ने सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी आयरा का दुनिया में स्वागत किया था। मगर शादी के 9 साल बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। साल 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया था।

तलाक के बाद बदले रिश्ते

बेटी की कस्टडी एक्ट्रेस को मिली और तब वो अपनी बेटी की अकेले ही परवरिश कर रही हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान संजीदा शेख ने तलाक के बाद बदलते रिश्तों को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, आमिर अली से तलाक मुश्किल था। ये पूरी प्रोसेस मेरे लिए बेहद मुश्किल थी। मगर उस समय मुझे ये पता चला कि कौन मेरे असली दोस्त हैं।

 

दोस्तों ने छोड़ा साथ

संजीदा शेख ने आगे कहा, ‘उस समय मेरा सामना कुछ ऐसे लोगों के साथ भी हुआ था, जो दोस्त बनने का दावा तो करते थे, लेकिन जब मुझे असलियत में उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी, तब उन लोगों ने मेरा साथ नहीं दिया। आमिर और मेरे तलाक के बाद कई लोगों ने मुझसे दूरियां बना ली थी। हालांकि ऐसा होता देख शुरुआत में मुझे काफी तकलीफ भी हुई थी। हालांकि आगे चलकर मुझे इस बात का एहसास हुआ कि उनका मेरी जिंदगी में न होना ही मेरे लिए सही है।’

 

यह भी पढ़ें: दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर और अनुभवी राजनेता का निधन, इलाज के दौरान तोड़ा दम

First published on: Apr 09, 2024 08:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.