---विज्ञापन---

‘हीरा मंडी’ प्रीमियर में लगा हसीनाओं का मेला, अनन्या से लेकर आलिया तक ने लूटी लाइमलाइट

Heera Mandi Screening: मल्टीस्टारर फिल्म हीरा मंडी 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है, 24 अप्रैल को मूवी की ग्रैंड स्क्रीनिंग हुई है, जिसमें बॉलीवुड के तमाम लोगों ने शिरकत की।  

Heeramandi

Heera Mandi Screening: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की मच अवेटेड फिल्म ‘हीरा मंडी’ (Heera Mandi) को लेकर लोगों में बज बना हुआ है। बीते दिन मुंबई में इस मूवी का ग्रैंड प्रीमियर आयोजित किया गया था जिसमें तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की थी। ये फिल्म 1 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।  इससे पहले 24 अप्रैल को ग्रैंड स्क्रीनिंग रख गई, जिसमें स्टारकास्ट समेत अन्य बॉलीवुड हसीनाओं ने अपने लुक से रात को और भी रंगीन बना दिया। कोई सूट में आया तो किसी ने साड़ी में अपना टशन दिखाया। आइए देखते हैं कि किस किस ने लाइमलाइट अपने नाम की।

अनन्या पांडे

चुलबुली सी एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हीरा मंडी की स्क्रीनिंग पर रॉयल ब्लू कलर का सूट पहना। इस आउटफिट में वो बेहद हसीन लग रही थीं। माथे पर बिंदिया लगाए एक्ट्रेस की खूबसूरती देख हर किसी की निगाहें टिक सी गई।

डायमंड जूलरी परफेक्ट मेकअप और लोन बन जुड़े में गजरा लगाए एक्ट्रेस ने अपना पूरा लुक कंप्लीट किया था।

आलिया भट्ट

आलिया ने अपने लुक से हीरा मंडी की स्क्रीनिंग की सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली थी। एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का शॉर्ट सूट पहना हुआ है, साथ में माथे पर छोटी सी व्हाइट स्टोन वाली बिंदी लगाई हुई है। मिनिमम मेकअप और जूलरी से हसीना ने अपना लुक कंप्लीट किया।

एक तरफ मां और एक तरफ सासू मां के साथ रणबीर कपूर की बैटर हाफ ने सभी का दिल चुरा लिया।

मृणाल ठाकुर

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे का रुख करने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने भी हीरा मंडी की स्क्रीनिंग में शिरकत की। अभिनेत्री ने व्हाइट हैवी वर्क साड़ी पहनी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ओपन कर्ल हेयर फेस पर परफेक्ट मेकअप और पर्ल वाली जूलरी पहने एक्ट्रेस ने रेड कारपेट पर आग ही लगा दी। रही सही कसर मृणाल के चेहरे पर आई प्यारी सी स्माइल ने पूरी कर दी।

रश्मिका मंदाना

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने हीरा मंडी की ग्रैंड स्क्रीनिंग पर ग्रीन कलर का हैवी वर्क सूट पहना हुआ था। साथ ही कानों में बड़े से झुमके और मिनिमम मेकअप के साथ हसीना ने अपनी नेचुरल ब्यूटी से सभी का दिल चुरा लिया।

एक्ट्रेस ने स्टेज पर एक से बढ़कर एक शानदार पोज दिए और अपनी स्माइल से माहौल खुशनुमा बना दिया।

निकिता दत्ता

एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने पिंक कलर के लहंगे के साथ डीप वी नेक ब्लाउज पहन बोल्डनेस का पारा हाई कर दिया। लाइट मेकअप ओपन हेयर और चेहरे पर प्यारी सी हंसी उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

क्ट्रेस ने गले में मैचिंग नेकलेस पहना हुआ था जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा था।

दिव्या खोसला कुमार

मरून कलर के सूट में दिव्या खोसला कुमार बेहद हसीन लग रही थीं, उन्होंने अपने लुक को एकदम लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया था। फुल स्लीव्स के आउटफिट के साथ हाथों में ब्लैक बैग लिए उन्होंने कैमरे के सामने जमकर पोज मारे।

उनकी नेचुरल ब्यूटी ने चांदनी रात को और भी खूबसूरत बना दिया।

यह भी पढ़ें: सरदार पिता बंगाली मां का बेटा, पहली शादी ने दिया दर्द

First published on: Apr 25, 2024 07:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.