---विज्ञापन---

फेमस सिंगर का है Shoaib Malik की नई बेगम से खास कनेक्शन, Sana Javed संग फोटो हो रही वायरल

Who Is Umair Jaswal: सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक और सना जावेद की शादी के बीच उमैर जसवाल के नाम की खूब चर्चा हो रही है।

Shoaib Malik wife Sana Javed ex husband Umair Jaswal
Shoaib Malik wife Sana Javed ex husband Umair Jaswal

Who Is Umair Jaswal: भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के फैंस के लिए 20 जनवरी की सुबह काफी शॉकिंग हो गई। जब टेनिस प्लेयर के पति और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अपनी नई बेगम के साथ तस्वीरें शेयर कर दी। सानिया से अलग होने की खबरों के बीच अचानक पूर्व पाक क्रिकेटर शोएब के तीसरे निकाह की फोटोज ने पड़ोसी मुल्क से लेकर भारत में हर किसी का हिलाकर रख दिया। चलिए बताते हैं कि शोएब की तीसरी वाइफ सना जावेद के पहले पति के बारे में…

कौन बनी सानिया की सौतन? (Shoaib Malik Married Sana Javed)

शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने सना जावेद (Sana Javed) को अपनी नई दुल्हन बनाया है। आयशा, सानिया के बाद अब क्रिकेटर ने सना से तीसरी शादी की है और दोनों की शादी की तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर तेजी से फैल रही हैं। हर कोई बस सना जावेद के बारे में जानने के लिए बेताब हो रहा है, तो आपको बता दें कि सना पाकिस्तान की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और वो भी दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी हैं।

कब हुई पहली शादी (Sana Javed First Husband Umair Jaiswal)

सना जावेद (Sana Javed) ने शोएब को अपना शौहर बनाने से पहले साल 2020 में उमैर जसवाल से निकाह किया था। दोनों की शादी की तस्वीर भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है और लोग उस पर भी कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। खास बात ये है कि सना ने उमैर और शोएब दोनों के साथ अपनी शादी की फोटोज एक जैसा ही कैप्शन दिया था। मगर उमैर के साथ सना की शादी ज्यादा टाइम तक नहीं टिक पाई। निकाह की कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी थीं।

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna का डीपफेक वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

कौन है उमैर जसवाल? (Who Is Umair Jaswal)

सना जावेद (Sana Javed) के पहले पति उमैर जसवाल (Umair Jaswal) कोई आम शख्स नहीं है बल्कि वो पाकिस्तान के मशहूर सिंगर हैं। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के इस्लामाबाद शहर के रहने वाले उमैर जसवाल सिंगर होने के साथ-साथ संगीत निर्माता भी हैं और वो रॉक बैंड कयास के लीड सिंगर भी रह चुके हैं। उमैर और सना ने साल 2023 में अलग होने का फैसला कर लिया था। मगर दोनों के तलाक की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है कि दोनों ने तलाक लिया है या म्यूचुअल सैपरेशन हुआ है।

First published on: Jan 20, 2024 06:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.