---विज्ञापन---

शूटिंग के दौरान पैंट के नीचे क्यों पहनी लेडिज लेगिंग? जानें Salman Khan से जुड़ा दिलचस्प किस्सा

Salman Khan: सलमान खान से जुड़ा एक पुराना और दिलचस्प किस्सा है जिसे जान आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां, मैंने प्यार किया के सेट पर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जो अजीब था...

Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। बीते दिन यानी 14 अप्रैल को उनके घर फायरिंग हुई थी, जिसके बाद एक्टर की सिक्योरिटी को लेकर सवाल खड़े हो गए। इस हमले की जिम्मदारी लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के भाई ने ली है। इससे पहले भी वो कई बार सुर्खियों में बने रहे हैं, एक्टर से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा है। जी हां ये फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के दौरान का किस्सा है जब उन्हें कुछ ऐसा करना पड़ा जो बड़ा ही अतरंगी था। चलिए जानते हैं उस दिलचस्प किस्से के बारे में विस्तार से।

इस फिल्म से मिला फेम

सलमान खान उन एक्टर में से एक है जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। अभिनेता ने फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ अपना डेब्यू किया था। हालांकि ये मूवी सफल न हुई। सलमान को भाग्यश्री संग की गई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से ऐसा फेम मिला की घर-घर में फेमस हो गए।

जी हां, मूवी हिट साबित हुई जिसमें सुमन के रोल में एक्ट्रेस ने अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लिया। वहीं सलमान खान ने भी अपनी एक्टिंग से ऐसा गदर मचाया कि सभी के दिलों में वो बस गए।

इस गाने की शूटिंग के लिए करना पड़ा अजीब सा काम

‘मैने प्यार किया’ फिल्म का सुपरहिट गाना ‘कबूतर जा जा’ आज भी लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ रहता है। इस गाने से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी है जिसके लिए सलमान खान को कुछ अजीब सा काम करना पड़ा। जी हां, एक्टर ने सॉन्ग की शूटिंग के दौरान ग्रे कलर का एक सूट-पैंट पहना हुआ था।

शूटिंग के दौरान जैसे ही डायरेक्टर एक्शन बोलते हैं सलमान पोज देने लगते हैं। लेकिन तभी डायरेक्टर कट बोल देते हैं। ये देख सभी सोचने लगते हैं कि क्या हो गया?

दरअसल सूरज बड़जात्या बताते हैं कि सेट पर तेज हवा चलने की वजह से सलमान की पतली टांगे अजीब लग रही हैं। ऐसे में उन्हें लड़कियों वाली 5-6 लेगिंग पहनाई गई, ताकि उनकी टांगे थोड़ी ठीक लगें।

यह भी पढ़ें: सिने वर्कर्स ने PM मोदी से की खास अपील

First published on: Apr 15, 2024 11:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.