---विज्ञापन---

Ent Live Update: लीक हुआ हुआ Isha Malviya का वीडियो, यूजर्स बोले पब्लिसिटी के लिए…जानें ताजा खबरें

Entertainment News Live Updates: मनोरंजन जगत की जाता खबरें जानने के लिए आप बने रहें हमारे साथ यानी E 24 Bollywood के साथ। जो आपको नई और चटपटी न्यूज से एंटरटेन करेंगी।

Entertainment News Live Updates
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Entertainment News Live Updates: आज की एक नई सुबह के साथ आप सभी को हमारा नमस्कार।  E24 Bollywood में एक बार फिर से स्वागत करते हैं। हम आपके लिए मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के अपडेट लेकर आए हैं। अगर आप भी एंटरटेनमेंट की खबरों में इंटरेस्ट रखते हैं, लेकिन समय की कमी की वजह से टीवी नहीं देख पाते तो फिक्र नोट। हम आपको  ताजा और लेटेस्ट खबरों से रूबरू करवाएंगे, जिन्हें जान आपका मूड फ्रेश हो जाएगा। चो चलिए जानते हैं आपके फेवरेट सेलेब्स के बारे में चटपटी बातें, मनोरंजन जगत की गॉसिप और किस्से कहानियां।

लीक हुआ हुआ Isha Malviya का वीडियो, यूजर्स बोले पब्लिसिटी के लिए…

सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) फेम ईशा मालवीय (Isha Malviya) अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। जहां शो के दौरान वो अभिषेक कुमार और समर्थ जुरैल संग लड़ाई को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई थी।

तो वहीं अब एक बार फिर से वो चर्चा में आ गई हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो किसी के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। वो शख्स कोई और नहीं बल्कि पार्थ समथान हैं। ये वीडियो एक बीटीएस वीडियो का है जिसमें दोनों बेहद करीब नजर आ रहे हैं। अब लोगों को इस वीडियो का बेसब्री से इंतजार है।

सिने वर्कर्स ने PM मोदी से की खास अपील, Salman Khan फायरिंग केस से जुड़ा है मामला

बॉलीवुड इंडस्ट्री से दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan)  के घर के बाहर बीते दिन फायरिंग हुई। बता दें कि सुबह लगभग  4:55 बजे के दो मोटर बाईक सवारों ने सलमान के घर के बाहर गोलियां चलाईं। इस मामले के बाद पुलिस में केस दर्ज किया गया, और आगे की जांच शुरू हो गई है। इस घटना के बाद तमाम बॉलीवुड स्टार्स उनकी खबर लेने के लिए एक्टर के घर पहुंचे। साथ ही कई राजनीतिक पार्टियों ने भी फोन कर उनका हालचाल लिया।

वहीं अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (All India Cine Workers Association) ने भी इस मामले पर संज्ञान लेते हुए एक बयान जारी कर पीएम मोदी से उनकी सुरक्षा की मांग की है। एसोसिएशन का कहना है कि जब पॉश इलाके में इतना बड़ा स्टार सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों की सुरक्षा का क्या? बता दें कि इस हमले की जानकारी लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के भाई ने ली है।

Soundarya Jagadish की मौत की वजह क्या? बैंक का नोटिस या कुछ…

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर सौंदर्या जगदीश (Soundarya Jagadish) की अचानक मौत से सभी हैरान रह गए हैं। बता दें कि बीते दिन सौंदर्या का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने सुसाइड किया है, जबकि उनके परिवार वालों ने इस बात से इंकार करते हुए कहा है कि प्रोड्यूसर की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई है।

अब खबरें आ रही हैं कि जगदीश के सुसाइड का कारण बैंक से आया नोटिस हो सकता है, लेकिन उनके करीबी दोस्त ने इस बात से इंकार करते हुए कहा कि ये बिजनेस के मुद्दे से अलग है। अभी तक उनके मौत की सही वजह सामने नहीं आई है, कि ये कार्डियक अरेस्ट है या सुसाइड।

Randeep Hooda को याद आए सरबजीत सिंह, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं। इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह फिल्म या प्रोफेशनल वर्क नहीं है। दरअसल एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सरबजीत को याद कर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। वहीं सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर भी पोस्ट शेयर किया है।

पाकिस्तान के लाहौर में सरबजीत सिंह के हत्यारों के मारे जाने पर एक्टर ने कर्म को थैंक्यू बोला। उन्होंने पोस्ट में लिखा- ‘कर्म. थैंक्यू ‘अनजान पुरुष’ मेरी बहन दलबीर कौर को याद कर रहा हूं और स्वप्नदीप और पूनम को प्यार। आज शहीद सरबजीत सिंह को कुछ न्याय मिला।’ यूजर्स ने भी इस पोस्ट पर अपने कमेंट किए हैं।

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग पर आया लेटेस्ट अपडेट

बीते दिन यानी रविवार 14 अप्रैल 2024 को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर पर फायरिंग हुई। इस घटना ने सभी को सकते में डाल दिया। उनके चाहने वालों को अब इस बात की चिंता सता रही है कि अभिनेता की जान को आखिर किससे खतरा है। अब इस मामले में एक नया अपडेट सामने आया है कि ये मामला क्राइम ब्रांच ने अपने हाथों में ले लिया है।

पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने जिस बाइक से अभिनेता के घर पर हमला किया था उसका रजिस्ट्रेशन पनवेल का है।

First published on: Apr 15, 2024 08:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.