---विज्ञापन---

3.27 करोड़ की कार खरीदते ही बदले रणबीर कपूर के तेवर, पैपराजी संग ऐसी हरकत देख फूटा फैंस का गुस्सा

Ranbir Kapoor Trolled: रणबीर कपूर ने हाल ही में नई कार खरीदी है और उसके बाद एक्टर का वीडियो देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

Ranbir kapoor
image credit: e24 edit Ranbir kapoor

Ranbir Kapoor Trolled: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर से ज्यादा इन दिनों उनकी कार के चर्चे हो रहे हैं। जी हां, ‘एनिमल’ एक्टर ने हाल में एक लग्जरी कार खरीदी है, जिसमें उन्हें बीती रात स्पॉट किया गया। मगर जहां पैपराजी को देखकर हमेशा ही रणबीर पोज देते रहते हैं, लेकिन कल रात एक्टर ने उन्हें देखकर कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। एक्टर का स्पॉटेड वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रणबीर कपूर ने दिखाए तेवर

सबसे पहले बता दें कि रणबीर कपूर ने बेंटले कॉन्टिनेंटल कार खरीदी है, जिसकी कीमत 3.27 करोड़ रुपए के करीब है। एक्टर की नई लग्जरी कार के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं, कल रात एक्टर को उनकी नई कार में स्पॉट किया गया। विरल भयानी ने एक एक्टर का स्पॉटेड वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें रणबीर कार की फ्रंट सीट पर बैठे हुए है। मगर इस वक्त एक्टर ने पैपराजी को देखते हुए काफी रफ सा फेस बनाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर को जब पैपराजी अपने कैमरे में कैद करने की कोशिश करते हैं, तो वो उनकी तरफ गुस्से में देखते हुए हाथ से इशारा करते हुए पूछते हैं कि ‘क्या है’ इस सवाल के बाद तो रणबीर का एक्सप्रेशन काफी ज्यादा टफ हो जाते हैं और वो कैमरे की तरफ से मुंह फेर लेते हैं।

एक्टर हो रहे ट्रोल

रणबीर कपूर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। नई कार खरीदते ही एक्टर के बदले अंदाज को देखकर लोगों ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया है और वायरल वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘वो मिडिल एज क्राइसिस से जूझ रहा है।’ दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘एटीट्यूड’ तो एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘एटीट्यूड देखो इसका… अभी कोई फिल्म भी नहीं आ रही है और वैसे भी सिर्फ बेंटले ली है।

‘रणबीर कपूर बनेंगे ‘राम’

रणबीर कपूर की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें वो भगवान ‘राम’ के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर नितेश तिवारी बना रहे हैं और मूवी की शूटिंग भी शुरू हो गई है। खबरें है कि इस फिल्म माता सीता के रोल में साई पल्लवी और रावण के किरदार में यश दिखेंगे। इतना ही नहीं चर्चा तो ये भी है कि फिल्म में हनुमान का रोल सनी देओल को ऑफर किया गया है। रणबीर कपूर को भगवान राम के अवतार में देखने के लिए उनके फैंस के बीच अभी से अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: क्या बीफ खाती हैं कंगना रनौत? भड़की एक्ट्रेस बोली- मैं प्राउड हिन्दू हूं…

First published on: Apr 08, 2024 02:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.