---विज्ञापन---

क्या बीफ खाती हैं कंगना रनौत? भड़की एक्ट्रेस बोली- मैं प्राउड हिन्दू हूं…

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने अपने बीफ खाने की अफवाहों पर सोशल मीडिया पर करारा जवाब दिया है। उनका ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

kangana ranaut
kangana ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत कर दी है। एक्टर से नई-नई नेता बनीं कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने बारे में फैल रही अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है और बीफ खाने वाली खबरों को खारिज कर दिया है। ऐसा पहली बार नहीं है, जब भी एक्ट्रेस को लेकर कोई रूमर्स फैलते हैं, तो बेबाकी से सामने आकर झूठी खबरें फैलाने वालों को मुंहतोड़ जवाब देती हैं। चलिए बताते हैं कि आखिर कंगना रनौत ने X पर अपने लेटेस्ट ट्वीट में आखिर क्या बोला है।

कंगना रनौत का पलटवार

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने बीफ खाने की खबरों पर रिएक्शन दिया है और उनका हालिया ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कंगना ने ट्वीट में लिखा, ‘मैं बीफ या किसी अन्य प्रकार के लाल मांस का सेवन नहीं करती, यह शर्मनाक है कि मेरे बारे में पूरी तरह से आधारहीन अफवाहें फैलाई जा रही हैं, मैं दशकों से योगिक और आयुर्वेदिक जीवन शैली की वकालत और प्रचार कर रही हूं, अब ऐसी रणनीतियां मेरी छवि को खराब करने का काम नहीं करेंगी। मेरे लोग मुझे जानते हैं और वे जानते हैं कि मैं एक प्राउड हिंदू हूं और कोई भी चीज़ उन्हें कभी गुमराह नहीं कर सकती, जय श्री राम।’

कंगना रनौत का ट्वीट यहां देखें-

क्यों फैल रही अफवाह?

दरअसल, कंगना के मांस और बीफ खाने की खबरें उनके साल 2019 के पुराने ट्वीट के वायरल होने के बाद तेज हो गई हैं। इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने अपनी योगिक लाइफ स्टाइल के बारे में लिखा था। हालांकि कंगना का ये ट्वीट उन्होंने नहीं बल्कि उनकी टीम ने लिखा था। कंगना का प्रोफाइल उनकी टीम हैंडल करती है। उस ट्वीट में लिखा था कि, ‘गोमांस खाने या कोई अन्य मांस खाने में कुछ भी गलत नहीं है। यह धर्म के बारे में नहीं है! यह कोई छिपी हुई बात नहीं है कि कंगना 8 साल पहले शाकाहारी बन गईं और उन्होंने योगी बनना चुना। वह अब भी सिर्फ एक धर्म में विश्वास नहीं रखतीं। इसके विपरीत, उसका भाई मांस खाता है।’

 

राजनीति में उतरीं कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में बीजेपी पार्टी ज्वाइन की है और उन्हें लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से प्रत्याशी चुना गया है। राजनीति में एंट्री मारते ही कंगना ने अपना प्रचार जोर-शोर से शुरु कर दिया है और वो रोड़ शो के जरिए मंडी की जनता से मेल-जोल बढ़ा रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं, जिसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। इस मूवी का एक्ट्रेस के फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और कंगना को भी अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें: हो गया खुलासा! इस हसीना के एक सीन ने बढ़ाई एडल्ट टॉय्ज की डिमांड, वायरल हुए थे Video

 

First published on: Apr 08, 2024 12:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.