Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakhi Sawant ने आदिल पर फोड़ा ‘न्यूड बम’, बोलीं-कहा था ‘मुझे मार डालेगा’

Rakhi Sawant Shocking Revelation: आदिल दुर्रानी और सोमी खान की शादी के बाद अब ड्रामा क्वीन ने एक्स पति को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए है। इसके साथ ही उन्होंने सलमान खान को लेकर भी हैरान करने वाली बात कही है।

Rakhi Sawant
इमेज क्रेडिट- राखी सावंत के एक्स पति आदिल और उनकी नई बेगम सोमी खान

Rakhi Sawant Shocking Revelation: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एक्स पति आदिल दुर्रानी ने अपनी दूसरी शादी से हर कोई चौंका दिया है। आदिल ने राखी के बाद बिग बॉस सीजन 12 की कंटेस्टेंट सोमी खान से शादी रचाई है। अब अपने आदिल की शादी के बाद राखी ने उन्हें लेकर कई बड़े खुलासे किए है, जिसमें उन्होंने बताया कि आदिल ने उन्हें तलाक को लेकर धमकियां दिया करते थे।

राखी के गंभीर आरोप

आदिल और सोमी की शादी की खबर से लोग जितना हैरान हुए है, उतना ही राखी को सदमा पहुंचा है। जी हां आदिल की दूसरी शादी की न्यूज से राखी को झटका लगा है। अब राखी ने आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही उनकी धमकी को लेकर भी राखी ने बड़ा खुलासा किया है।

सलमान खान बने तलाक की वजह?

टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने आदिल पर इल्जाम लगाते हुए कहा, आदिल ने मुझे धमकी दी थी कि अगर मैंने उसे सलमान से नहीं मिलवाया तो मुझे तलाक देगा। उसने मुझसे यह भी कहा था कि अगर मैंने उसे 20 लाख रूपये, उसकी मां की ज्वेलरी और उसको बिग बॉस में नहीं ले गई तो वो मुझे तलाक दे देगा।

जान से मारने की धमकी

राखी सावंत ने बताया कि उन्होंने फराह खान को आदिल को काम दिलाने के लिए कई बार फोन किया था। मगर उनके पास कुछ नहीं था। इतना ही नहीं राखी ने बताया कि उसने मेरे न्यूड वीडियो बनाए है और उस बारे में मुझे कुछ नहीं पता था। उसने मुझसे कहा था कि वो मुझे मार डालेगा।

यह भी पढ़ें: रातोंरात ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बाहर हुए ये स्टार्स!

First published on: Mar 19, 2024 06:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.