---विज्ञापन---

आदिल दुर्रानी का छलका दर्द, एक्स-पत्नी Rakhi Sawant पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- घर के अंदर…

Adil Durrani press conference: ड्रामा क्वीन राखी सांवत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में छाई रहती हैं। इन दिनों वो अपने पति के साथ विवादों को लेकर फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। ऐसे में राखी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। दरअसल राखी के एक्स हस्बैंड आदिल […]

Rakhi Sawant, Adil Durrani, Adil Durrani press conference
Image Credit: Google

Adil Durrani press conference: ड्रामा क्वीन राखी सांवत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में छाई रहती हैं। इन दिनों वो अपने पति के साथ विवादों को लेकर फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। ऐसे में राखी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। दरअसल राखी के एक्स हस्बैंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) ने राखी पर आरोप लगाया है कि राखी ने उनकी पिटाई की है। इस बात का सबूत देते हुए उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और उसमें चोट के निशान भी दिखाए हैं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा!

यह भी पढ़ें: क्या सच में बेटी की उम्र की एक्ट्रेस से शादी करेंगे Aamir Khan, वायरल तस्वीरों की जान लें सच्चाई

आदिल ने राखी की खोली पोल  (Adil Durrani press conference)

हाल ही में एक इंटरव्यू में राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने राखी के कई ऐसे खुलासे किये जिन्हें जान सभी के होश उड़ गए। दरअसल आदिल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी आप बीती बताई और कहा कि राखी ने कई बार उनका शोषण किया। उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि राखी उन्हें कई बार मारती थी।

आदिल ने बताया कि उन्होंने राखी को कई बार बोला की आप मुझे मारो मत, हम बैठकर बात कर लेते हैं और जो भी पैसों का लेनदेन है उस पर बात कर लेते हैं। लेकिन बावजूद इसके राखी ने मुझे कई बार मारा इसका मेरे पास सबूत है। आदिल ने बताया कि एक राखी ने एक बार उन्हें इतना मारा की उन्हें अस्पताल जाना पड़ा जहां उनका मेडिकल भी हुआ।

आदिल ने मीडिया के सामने दिखाई मेडिकल रिपोर्ट

आपको बता दें कि आदिल ने राखी पर आरोप लगाते हुए बताया कि हर छोटी-छोटी बात पर राखी उन्हें पीटती थी। अपनी मेडिकल रिपोर्ट दिखाते हुए आदिल ने कहा कि राखी ने उन्हें थप्पड़ मारा, नाखुन मारा जिससे खुन भी आया इसके लिए वो अस्पताल गए जिसकी उनके पास मेडिकल रिपोर्ट भी है। राखी के एक्स हस्बैंड ने बताया कि उन्होंने राखी से प्रार्थना की कि पति पत्नी की बात को मीडिया में मत उछालो और बैठकर बात कर लेते हैं और आपसी सहमति से अलग हो जाते हैं।

First published on: Aug 22, 2023 02:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.