---विज्ञापन---

TMKOC के ‘टप्पू’ ने की ‘नयी शुरुआत’, बबीता जी संग सगाई की अफवाहों के बाद शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

TMKOC Fame Raj Anadkat Post: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू के रोल के किरदार के लिए मशहूर राज अनाकद ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने 'नयी शुरुआत' लिखा है।

Raj Anadkat Munmun Dutta
Raj Anadkat Munmun Dutta

TMKOC Fame Raj Anadkat Post: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का नाम छोटे पर्दे पर लंबे समय तक चलने वाला कॉमेडी शो है। इस शो में टप्पू के किरदार से पहचान बनाने वाले एक्टर राज अनाकद (Raj Anadkat) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। राज अनाकद ने अपनी को-एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता संग अपनी सगाई की खबरों को 13 मार्च को खारिज किया था। राज और मुनमुन की उम्र में काफी फासला है और ऐसे में इनकी गुपचुप सगाई की न्यूज ने हर किसी को चौंका दिया था। राज अनाकद ने एक बार फिर अपनी क्रिप्टिक पोस्ट से फैंस के बीच खलबली मचा दी है, जिसमें उन्होंने ‘नयी शुरुआत’ करने का जिक्र किया है।

राज अनाकद ने की ‘नयी शुरुआत’ 

राज अनाकद (Raj Anadkat Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। राज ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो हंसते हुए कुर्सी पर बैठकर पेपर साइन कर रहे हैं। अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘नयी शुरुआत’। एक्टर ने अपनी पोस्ट में ज्यादा जानकारी नहीं दी है, जिसकी वजह से नेटिजन्स उनके इस कैप्शन को लेकर अलग-अलग अंदाजा लगा रहे हैं। राज की पोस्ट सोशल  मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग उनकी पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

यूजर्स दे रहे खुशी 

सोशल मीडिया यूजर्स राज अनाकद (Raj Anadkat) की पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘पता नहीं किस चीज की नई शुरूआत है, पर आपके लिए शुभकामनाएं’, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘आपके लिए ढेर सारी प्रार्थनाएं राज’ एक फैन ने कमेंट कर लिखा, ‘भविष्य के लिए शुभकामनाएं, मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं’,  अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘आपकी नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं।’

सगाई की अफवाहें को बताया बकवास

लास्ट महीने, एक ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि 36 साल की मुनमुन दत्ता और 27 साल के राज अनाकद ने गुजरात में एक-दूसरे से गुपचुप सगाई कर ली है। उन खबरों को खारिज करते हुए एक्ट्रेस ने सगाई की खबरों को झूठा और बकवास बताया था। मुनमुन की तरह ही राज ने भी अपनी सगाई की अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए इन खबरों को आधारहीन बताया था।

यह भी पढ़ें:‘तारक मेहता’ फेम जेनिफर मिस्त्री की बहन की मौत, वेंटिलेटर पर तड़पते हुए तोड़ा दम

First published on: Apr 18, 2024 02:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.