---विज्ञापन---

‘अपने स्वैग से सभी को किया क्लीन बोल्ड’, Jawan पर फिदा हुए Allu Arjun तो Shah Rukh Khan भी बोलें- मेरे यार…

Allu Arjun Praises Shah Rukh Khan Jawan: शाहरुख खान स्टारर मूवी ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गदर मचाया हुआ है कि सिनेमा हॉल दर्शकों से भरे हुए हैं। कम दिनों में अधिक कमाई कर फिल्म ने एक रिकॉर्ड बना लिया है। 7 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही […]

Allu Arjun,Jawan,Pushpa,Shah Rukh Khan
Image Credit : Google

Allu Arjun Praises Shah Rukh Khan Jawan: शाहरुख खान स्टारर मूवी ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गदर मचाया हुआ है कि सिनेमा हॉल दर्शकों से भरे हुए हैं। कम दिनों में अधिक कमाई कर फिल्म ने एक रिकॉर्ड बना लिया है। 7 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही कई रिकॉर्ड बना लिए थे। न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी जवान शाहरुख के नाम का डंका बज रहा है। वहीं, अब इस लिस्ट में पुष्पा (Pushpa) एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी शामिल हो गए हैं। कुछ देर पहले साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने शाहरुख खान और जवान की टीम के लिए सोशल मीडिया पर एक खास मैसेज दिया है।

अल्लू अर्जुन ने SRK के लिए कहीं ये बात

अल्लू अर्जुन ने एक स्पेशल नोट शेयर कर ‘जवान’ पर अपना रिएक्शन दिया है। अल्लू अर्जुन ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, “इस बड़ी ब्लॉकबस्टर के लिए JAWAN की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई। JAWAN की पूरी कास्ट, तकनीशियनों, क्रू और प्रोड्यूसर्स को हार्दिक शुभकामनाएं। शाहरुख खान का अब तक का सबसे बड़ा अवतार, पूरे इंडिया और उससे भी आगे अपने स्वैग से सभी को मंत्रमुग्ध कर लिया। आपके लिए सचमुच बहुत खुश हूं सर, हमने आपके लिए यही प्रार्थना की थी।”

यह भी पढ़ें : ‘मुश्किल से मिली Welcome 3 और Hera Pheri 3’, Akshay Kumar का छलका दर्द

अल्लू अर्जुन ने दी बधाई (Allu Arjun Praises Shah Rukh Khan Jawan)

उन्होंने आगे लिखा, “विजय सेतुपति हमेशा की तरह अपनी भूमिका में बहुत शानदार हैं। दीपिका पादुकोण की एलिगेंट, एफर्टलेस और इंपैक्टफुल स्टार प्रजेंस। नयनतारा नेशनल स्केल पर शाइन कर रही हैं। अनिरुद्ध आप देश में हर किसी को अपने संगीत से रूबरू करा रहे हैं। हम सभी को प्राउड फील करवाने, अपने विचार हम तक पहुंचाने और कमर्शियल फिल्म देने और बॉक्स ऑफिस पर हिस्ट्री क्रिएट करने के लिए एटली को बहुत-बहुत बधाई।”

SRK ने Allu Arjun के लिए कहा- मेरे यार

वहीं शाहरुख खान ने इसपर रिएक्ट करते हुए लिखा, “बहुत बहुत शुक्रिया मेरे यार। आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। और जब स्वैग की बात आती है और ‘द फायर’ खुद मेरी तारीफ करता है…वाह…इसने मेरा दिन बना दिया!!! अब दोबारा से जवान महसूस कर रहा हूं!!! मुझे ये एक्सेप्ट करना होगा कि मैंने आपसे कुछ न कुछ सीखा होगा क्योंकि मैंने पुष्पा को 3 दिनों में 3 बार देखा था!!! आपको बहुत-बहुत बड़ा हग और जितनी जल्दी हो सके पर्सनली आकर आपको एक हग दूंगा। लव यू।” दोनों सुपरस्टार्स का पोस्ट देख फैंस भी खुशी से फुले नहीं समा रहे हैं।

First published on: Sep 14, 2023 06:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.