---विज्ञापन---

‘मुश्किल से मिली Welcome 3 और Hera Pheri 3’, Akshay Kumar का छलका दर्द

Akshay Kumar On Hera Pheri 3 : सुपरहिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी वेलकम के तीसरे पार्ट का ऐलान हो चुका है। वेलकम और वेलकम 2 के बाद से ही फैंस फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में मेकर्स ने इस मल्टी स्टारर फिल्म वेलकम 3 का अनाउंसमेंट वीडियो रिलीज कर […]

Akshay Kumar,Firoz Nadiadwala,heraferi 3,Welcome 3
Image Credit : Google

Akshay Kumar On Hera Pheri 3 : सुपरहिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी वेलकम के तीसरे पार्ट का ऐलान हो चुका है। वेलकम और वेलकम 2 के बाद से ही फैंस फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में मेकर्स ने इस मल्टी स्टारर फिल्म वेलकम 3 का अनाउंसमेंट वीडियो रिलीज कर दिया है। वेलकम 3 के अनाउंसमेंट वीडियो को फैंस जमकर प्यार लुटाया है। वहीं कुछ समय पहले ऐसी खबरे आ रही थी कि ‘हेरा फेरी 3’ में कार्तिक आर्यन नजर आ सकते हैं। अब इसी बात को लेकर अक्षय कुमार का रिएक्शन सामने आया है।

अक्षय ने घटाई फिल्म फीस!

रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में एक्टर कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार की जगह लेने वाले थे। ये बात जब खिलाडी कुमार को पता चली तो उन्हें इस बात का बहुत दुख हुआ। इसके बाद उन्हें दोनों ही फिल्मों को प्रोड्यूस कर रहे प्रोड्यूसर फिराेज नाडियाडवाला से मतभेद सुधारने का फैसला लिया और फिर फिल्मों में अक्षय को जगह मिली। ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों फिल्मों के लिए अक्षय ने अपनी फीस भी घटा दी है।

यह भी पढ़ें : ‘चक दे इंडिया’ में Shah Rukh Khan के साथ नजर आए एक्टर का हुआ निधन, ‘दिल चाहता है’ में भी किया है काम

ठीक नहीं फिराेज की फाइनेंशियल कंडीशन

आपको बता दें कि ऐसा खिलाड़ी कुमार ने इसलिए किया क्योंकि वो जानते हैं कि फिराेज की फाइनेंशियल कंडीशन कुछ ठीक नहीं हैं। इतना ही नहीं बल्कि पहले तो अक्षय अपनी पूरी फीस सेक्रीफाइज कर प्रॉफिट शेयरिंग मॉडल पर डील के लिए तैयार थे लेकिन फिरोज अपना आईपी रिटेन करना चाहते थे तो इसलिए फिरोज ने खिलाड़ी के साथ रेवेन्यू शेयर करने का मन बनाया और ये फैसला लिया।

मल्टीस्टारर है फिल्म (Welcome 3)

बात करें ‘वेलकम-3’ की तो इसकी अनाउंसमेंट अक्षय कुमार ने 9 सितंबर को अपने 56वें जन्मदिन पर की है। इस फिल्म को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा और इसमें 25 मुख्य कलाकार नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सुनील शेट्‌टी, परेश रावल, संजय दत्त, रवीना टंडन और दिशा पाटनी समेत कई बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं। फैंस को भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Sep 14, 2023 05:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.