---विज्ञापन---

रिलीज हुआ पुष्पा 2 का धमाकेदार टीजर, अल्लू अर्जुन का लुक देखकर सोच में पड़ जाएंगे

Pushpa 2: The Rule Teaser: अल्लू अर्जुन के बर्थडे के मौके पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2: द रूल का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म के लिए लोगों का क्रेज का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म को सिर्फ 17 मिनट के अंदर की फिल्म को 11 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

Pushpa 2
Pushpa 2

Pushpa 2: The Rule Teaser: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के खास मौके पर मैथरी मूवीस ने पुष्पा 2: द रूल का टीजर लॉन्च किया है। इस टीजर का हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। टीजर में अल्लू अर्जुन के लुक ने हर किस को हैरान कर दिया है। लोग टीजर को देखकर ये सोच में पड़ गए हैं कि आखिर फिल्म की कहानी क्या होगी। अल्लू अर्जुन की आने वाली इस फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि केवल 17 मिनट के अंदर की फिल्म को 11 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। ट्रेलर को मैथरी मूवीस के ऑफिशियल यू्ट्यूब पेज पर करीब 11 बजकर 7 मिनट पर रिलीज किया गया था।

काली के अवतार में साड़ी पहनकर फाइट करते दिखे अल्लू

पुष्पा 2 टीजर रिलीज कर के अल्लू अर्जुन ने अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट देने की कोशिश की है। इतना ही नहीं टीजर में अल्लू अर्जुन का बेहद अलग लुक देखने को मिला है। कानों में झुमका, पैरों में घुंघरू, साड़ी पहने अल्लू का लुक काफी विकराल लग रहा है। इतना ही नहीं हाथों में त्रिशूल लेकर काली के अवतार में तांडव करते अल्लू फाइट करते दिख रहे हैं। ऐसे में लोग पुष्प 2 द रूल की कहानी को लेकर लोग सोच में पड़ गए हैं।

क्या होगी पुष्पा 2 की कहानी

पुष्पा के पहले पार्ट में चंदन की तस्करी करने वाला पुष्पा राज के पहचान बनने की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म के क्लाइमैक्स में पुष्पा का सामना अपने जैसे ही दमखम रखने वाले पुलिस अफसर से होता है। कहा जा रहा है कि पुष्पा 2 में पुष्पा के रूल की कहानी को दिखाया जाएगा। वही फिल्म में पुलिस और पुष्पा के बीच के दूश्मनी की कहानी को दिखाने की कोशिश की जाएगी। हालांकि, हर किसी को इस फिल्म के कलाइमैक्स का इंतजार है।

First published on: Apr 08, 2024 11:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.