---विज्ञापन---

मशहूर सिंगर की ‘मौत’ का सच, ऑटोप्सी रिपोर्ट से आया सामने, बाथरूम में मिला था शव

Park Bo Ram Death Reason: 30 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गईं मशहूर सिंगर की ऑटोप्सी रिपोर्ट से सुसाइड और मर्डर मिस्ट्री का सम सामने आ गया है।

Park Bo-ram passes away
Park Bo-ram passes away

Park Bo Ram Death Reason: संगीत जगत का चमकता हुआ सितारा दुनिया छोड़ चुका है। म्यूजिक इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर का निधन हो गया है। छोटी उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली सिंगर की मौत से उनके फैंस और इंडस्ट्री को तगड़ी झटका लगा है। महज 30 साल की उम्र में सिंगर की मौत से उनके फैंस बुरी तरह से टूट गए हैं और उनकी मौत की न्यूज से हर कोई दंग रह गया है। लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि इतनी कम उम्र में फेमस के-पॉप सिंगर पार्क बो-रैम (Park Bo Ram)अब हमारे बीच नहीं रही हैं।

सिंगर ने कब ली आखिरी सांस

दुनिया भर में के-पॉप सिंगर के दीवाने मौजूद हैं, जो उनकी आवाज के मुरीद होते हैं। ऐसे में जानी-मानी के-पॉप सिंगर पॉर्क बो राम के निधन की खबर से दुनिया में मौजूद उनके हर फैन का दिल टूट गया है। साउथ कोरियन सिंगर पार्क बो-रैम (Park Bo Ram)ने 12 अप्रैल को आखिरी सांस ली थी। म्यूजिक इंडस्ट्री में जल्द ही पार्क अपने 10 साल पूरे करने वाली थी। मगर उससे पहले ही उनका निधन हो गया। पार्क का अंतिम संस्कार 17 अप्रैल को किया जाएगा।

मौत पर उठे सवाल

सिंगर के निधन की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर मानों भूचाल आ गया था। पार्क की मौत की खबर के बाद कुछ रिपोर्स में दावा किया गया था कि सिंगर ने सुसाइड किया था। मगर फिर कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया कि उनका मर्डर हुआ है। सोशल मीडिया पर पार्क बो-रैम (Park Bo Ram)के निधन पर तमाम स्टोरीज वायरल हो रही थी। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि सिंगर पार्टी कर रही थी, जहां उन्होंने शराब भी पी थी। फिर वो वॉशरुम गईं और जब वापिस नहीं आई तो उनके दोस्तों ने चेक करने आए तो वो सिंक के पास बेहोश मिली थीं। उसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ऑटोप्सी रिपोर्ट ने खोला सच

कोरियन सिंगर को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही तमाम बातों को देखते हुए 15 अप्रैल को पार्क बो-रैम (Park Bo Ram)की एजेंसी ज़ानाडू एंटरटेनमेंट ने एक बयान जारी किया, जिसमें दिवंगत सिंगर की ऑटोप्सी रिपोर्ट की जानकारी दी है। इसमें दावा किया गया कि ऑटोप्सी रिपोर्ट में हत्या या आत्महत्या का कोई संकेत नहीं मिला। इसके साथ ही बताया गया है कि ऑटोप्सी रिपोर्ट बाद में परिवार को सौंप दी जाएगी। इसी के साथ सिंगर की एजेंसी ने कहा कि अगर अब कोई पार्क की झूठी सुसाइड या मर्डर की खबर फैलाएगा तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:सुसाइड करने वाले Youtubers कौन? आमिर खान के साथ वायरल हो रही फोटो

First published on: Apr 15, 2024 06:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.