---विज्ञापन---

पंचायत 3 को लेकर बड़ा अपडेट! सचिव जी ने दिया हिंट prime video पर कब रिलीज होगी वेब सीरीज?

Panchayat 3 Latest Update: पंचायत 3 का सभी को इंतजार है, अब इसी बीच इस शो को लेकर एक नया अपडेट आया है, जिसे जान दर्शकों की खुशी बढ़ गई है।

Panchayat 3

Panchayat 3 Latest Update: मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ को लेकर लोगों में बेसब्री है, लंबे समय से सभी इसका इंतजार कर रहे हैं। साल 2020 में प्राइम वीडियो (amazon prime video) पर इस सीरीज का पहला पार्ट दर्शकों से सामने आया था। सिंपल सा शो इतना हिट हो गया कि सीजन 2 आया और अब सीजन 3 भी दस्तक देने को तैयार है। लोगों पर ‘पंचायत’ का फीवर चढ़ा हुआ है। अगर हम ये कहें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक खास स्पेस लेते हुए इस वेब सीरीज ने ‘मिर्जापुर’ और ‘सेक्रेड गेम्स’ को टक्कर दी है तो कुछ गलत न होगा। अप्रैल के महीने में ‘पंचायत’ को रिलीज हुए पूरे 4 साल हो गए हैं, तो इस खास अवसर पर सचिव जी उर्फ जितेंद्र कुमार ने सीजन 3 को लेकर बड़ा हिंट दिया है।

सचिव जी के रोल में जचे जितेंद्र कुमार

हंसाने गुदगुदाने के साथ एक अलग माहौल में ले जाता है ‘पंचायत’। जी हां, इस शो ने जब ओटीटी पर दस्तक दी थी तो शायद ही किसी ने सोचा होगा कि ये इतना पॉपुलर हो जाएगा। लेकिन गांव की सादगी और सच्चाई ने लोगों का दिल जीत लिया। उसके ऊपर से सचिव जी के किरदार में जितेंद्र कुमार ने भी अपनी एक्टिंग से खास पहचान बनाई। अब शो को इसी महीने यानी अप्रैल में 4 साल पूरे हो गए हैं तो सचिव जी पुरानी यादों में खो से गए हैं।

लोगों का किया धन्यवाद

जितेंद्र कुमार ने ‘पंचायत’ वेब सीरीज को इतना प्यार देने के लिए लोगों का धन्यवाद दिया। सचिव जी के रूप में घर-घर में उन्हें इतना पसंद किया गया कि आज वो देश के कोने-कोने में फेमस हो गए हैं। इस वेब सीरीज की सबसे खास बात ये है कि पूरे शो में कहीं पर भी वल्गैरिटी देखने को नहीं मिली है। ऐसे में आप इसे अपनी फैमिली के साथ आराम से देख सकते हैं। दरअसल ‘पंचायत सीजन 3’ को लेकर अपडेट आया था कि ये 15 जनवरी को रिलीज होगा, फिर इसकी डेट 6 मार्च कर दी गई। लेकिन अब अप्रैल आ गया है लेकिन ये शो स्ट्रीम नहीं हुआ।

कब रिलीज होगा ‘पंचायत सीजन 3’

अब सभी को एक ही बात का इंतजार है और वो है ‘पंचायत सीजन 3’ की रिलीज डेट जानने का। लोगों में इसे देखने के लिए उत्साह साफ देखा जा सकता है। आमतौर पर हमारे आपके घर में अक्सर लोगों का सवाल होता है कि आखिर कब आ रहा है इसका अगला सीजन। बता दें कि जितेंद्र कुमार ने इसे लेकर हिंट दिया है कि जल्द ही ये शो अमेजॉन प्राइम वीडियो पर प्रसारित होगा। दरअसल हुए इवेंट में भी ‘मिर्ज़ापुर 3’, ‘पाताल लोक 2’ और ‘पंचायत सीजन 3’ को लेकर ऐलान किया गया था कि इसी साल ये प्रसारित होंगे।

यह भी पढ़ें: ‘पाप’ वाली हीरोइन के प्यार में कैद हुआ ये ‘आवारापन’ के डायरेक्टर

First published on: Apr 11, 2024 07:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.