---विज्ञापन---

‘पाप’ वाली हीरोइन के प्यार में कैद हुआ ये ‘आवारापन’ के डायरेक्टर, ‘अक्सर’ साथ आए नजर, इमरान की एक्ट्रेस को बनाया दुल्हन

Mohit Suri Birthday: मशहूर डायरेक्टर मोहित सूरी का आज बर्थडे है, इस खास दिन पर हम उनके बारे में कुछ खास बातें जानते हैं कि उनका महेश भट्ट से क्या कनेक्शन है।

Mohit Suri

Mohit Suri Birthday: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर मोहित सूरी ने एक से बढ़कर एक फिल्मों का डायरेक्शन किया है। इस लिस्ट में ‘आवारापन’ और ‘कलयुग’, ‘हमारी अधूरी कहानी’, ‘आशिकी 2’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’, जैसी फिल्में आती हैं जो हिट साबित हुईं। जी हां हम बात कर रहे हैं मोहित सूरी (Mohit Suri) की जो एक्शन, थ्रिलर और रोमांस किसी भी क्षेत्र में महारत हासिल किए हुए हैं। आज ऐसे ही दिग्गज डायरेक्टर का बर्थडे है जो प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ और लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में आए। आइए उनके बारे में कुछ खास बातें जानते हैं साथ ही ये भी की कैसे वो इमरान हाशमी की हीरोइन के प्यार में पड़े और उन्हें हमसफर बनाया।

महेश भट्ट से है खास कनेक्शन

मोहित सूरी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर हैं, जिनका जन्म  11 अप्रैल 1981 में हुआ था। वो मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट की छोटी बहन के बेटे हैं। ऐसे में महेश उनके मामा लगे। छोटी सी उम्र में ही मोहित की मां का निधन हो गया, ऐसे में महज 16 साल की उम्र में ही उन्होंने काम की शुरुआत कर दी।

बतौर ऑफिस असिस्टेंट की शुरुआत

बेशक आज मोहित फेमस डायरेक्टर बन गए हैं। लेकिन अपने करियर की शुरुआत उन्होंने टी-सीरीज कंपनी में बतौर ऑफिस असिस्टेंट की थी। इसके बाद उन्होंने अपने मामा विक्रम भट्ट के साथ बतौर असिस्टेंट काम की शुरुआत की थी। उन्होंने कभी भी किसी भी काम को छोटा नहीं समझा, और मन लगाकर काम किया।

कौन सी थी पहली फिल्म

बता दें कि मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म ‘जहर’ थी। इस फिल्म में हीरो इमरान हाशमी थे तो हीरोइन उदिता गोस्वामी थीं। चाहे थ्रिलर फिल्म हो या रोमांटिक या फिर एक्शन हर किसी में वो माहिर हैं। अपने करियर में उन्होंने कम उम्र में ही सफलता पा ली थी। आज वो दिग्गज डायरेक्टर्स की लिस्ट में आते हैं।

‘जहर’ के सेट पर मोहित पर छाया आवारापन

मोहित सूरी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। पहली ही फिल्म ‘जहर’ के सेट पर मोहित पर ‘आवारापन’ छा गया और वो ‘पाप’ एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी के प्यार में पड़ गए। अक्सर दोनों को साथ देखा जाता, दोनों ने एक दूजे को लंबे समय तक डेट किया।

इसके बाद उन्होंने साल 2013 में इमरान हाशमी की हीरोइन को अपनी दुल्हनिया बना लिया। अब इस कपल के दो बच्चे हैं। हालांकि अब बोल्ड और इंटीमेट सींस देने वाली एक्ट्रेस उदिता ने फिल्मों से दूरी बना ली है।

यह भी पढ़ें: Eid पर दिखना है सबसे हसीन तो इन एक्ट्रेसेस के लुक्स करें ट्राई

First published on: Apr 11, 2024 07:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.