---विज्ञापन---

वो मेरा शोषण… पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने महेश भट्ट पर लगाए थे गंभीर आरोप, फिल्म मेकर ने भी दिया था करारा जवाब

Pakistani Actress Meera: पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा ने महेश भट्ट को लेकर कई खुलासे किए हैं, उन्होंने फिल्ममेकर पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं, पलटवार करते हुए फिल्ममेकर ने भी करारा जवाब दिया।

Meera
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Pakistani Actress Meera Talk About Mahesh Bhatt: महेश भट्ट उन फिल्म निर्माताओं में से एक हैं जो किसी न किसी वजह से विवादों में छाए रहते हैं। एक नहीं बल्कि कई बार उनके ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लग चुका है। कई एक्ट्रेसस ने महेश पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। इस लिस्ट में पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा का नाम भी शामिल है, जिन्होंने फिल्म मेकर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने उसका सेक्सुअल हैरेसमेंट किया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

ईमानदारी वाला रिश्ता होना चाहिए

बात साल 2005 की है जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के लिए आई थीं। उस समय महेश भट्ट ही थे जिन्होने उन्हें काम अपनी फिल्म नजर के लिए साइन करने की बात कही। शुरुआत के कुछ समय तो सब कुछ ठीक था, लेकिन बाद में सब कुछ बदल गया। एक्ट्रेस ने बताया कि वो कहते थे कि तुम मेरी बेटी पूजा भट्ट जैसी हो। लेकिन अकेले में वो मुझे आई लव यू बोलते थे। एक्ट्रेस ने कहा कि रिश्ता चाहे कोई भी हो उसमें ईमानदारी होनी चाहिए।

नहीं करने देते थे किसी के साथ काम

एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि महेश भट्ट उनके प्रति इतने संजीदा थे कि किसी और फिल्म मेकर से उन्हें मिलने भी नहीं देते थे। एक्ट्रेस ने कहा कि न तो वो किसी और से उन्हें मिलने देते थे और न ही अन्य फिल्म मेकर के साथ काम करने देते थे। महेश ने मीरा पर इतना दबाव बनाया कि वो परेशान हो गईं थीं।

Meera

इमेज क्रेडिट: गूगल

मीरा का फायदा उठाना चाहते थे महेश

ये बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा बहुत ही बोल्ड थीं। उन्हें फिल्मों में इंटीमेट सीन देने से भी कोई परहेज नहीं था। ऐसे में महेश चाहते थे कि उनकी बोल्डनेस का फायदा सिर्फ वो अपनी फिल्मों में उठाएं। यही नहीं वो पर्सनली भी उनका शोषण करते थे। एक्ट्रेस ने कहा कि एक बार तो उन्होंने मुझे थप्पड़ भी मार दिए। यही नहीं वो शारीरिक प्रताड़ना भी देते थे। जब एक्ट्रेस को लगा की बॉलीवुड में उनका कुछ नहीं हो सकता तो वो वापस अपने मुल्क पाकिस्तान पहुंच गईं।

महेश भट्ट ने इन आरोपों से किया इंकार

अब महेश भट्ट की बात करें तो उन्होंने इन आरोपों से साफ इंकार किया था। फिल्म मेकर बोले कि हाथी के दांत खाने के कुछ और होते हैं और दिखाने के कुछ और। मैं तू-तू मैं-मैं नहीं करना चाहता।

यह भी पढ़ें:  Prabhas और Deepika Padukone की ‘Kalki 2898 AD’ हुई पोस्टपोन?

First published on: Apr 06, 2024 10:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.