---विज्ञापन---

पहली बार नहीं हुई किसी फेमस इंफ्लूएंसर की हत्या, 23 साल की TikTok स्टार को भी Om Fahad की तरह मारी गई थी गोली

Iraqi TikToker Murder: इराकी सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ओम फहद की उनके घर के बाहर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई है। ओम फहद से पहले भी कई इराकी इंफ्लूएंसर के साथ इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं।

Om Fahad shot dead
Om Fahad shot dead

Iraqi TikToker Murder: हर कोई फेम और नेम पाने की चाह रखता है। सोशल मीडिया पर तो हर कोई मशहूर होने का सपना देखता है और कुछ लोग तो रातोंरात फेमस हो भी जाते हैं। मगर वो कहते है ना कामयाबी के कुछ नुकसान भी होते हैं। ऐसा ही कुछ फेमस इराकी सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ओम फहद (Om Fahad Death) के साथ देखने को मिला। टिक टॉक स्टार को उनके घर के बाहर की गोसी मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। मगर ओम फहद वो पहली इराकी इंफ्लूएंसर नहीं हैं जिन्हें मौत के घाट उतारा गया है।

गोली मार इंफ्लूएंसर की हत्या

इराकी टिकटॉकर ओम फहद  (Om Fahad Death) का असली नाम गुफरान सवादी है, जिन्हें पूर्वी बगदाद के ज़ोयौना जिले में उनके घर के बाहर देर रात एक अज्ञात हमलावर ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग उस वीडियो को देख चुके हैं।

6 महीने काटी जेल की सजा

गुफरान सावादी उर्फ ओम फहद डांस, फूड व्लॉग और शॉपिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती थीं। वो टिक टॉक और इंस्टाग्राम पर बहुत पॉपुलर थीं। उनके इंस्टाग्राम पर 126K फॉलोअर्स हैं, जो उनकी मौत की खबर सुनते ही सदमे में है। इतना ही नहीं फरवरी 2023 में उन्हें 6 महीने के जेल की सजा सुनाई गई थी। उस समय पर उन इल्जाम था कि उन्होंने अपने वीडियो में अभद्र भाषा का यूज किया था।

पहले भी हुई ऐसी घटनाएं

बता दें कि ओम फहद  (Om Fahad Death) जैसी घटना पहली बार नहीं हुई है। ऑनलाइन स्वतंत्रता पर बढ़ती कार्रवाई के बीच इससे पहले भी इराकी इंफ्लूएंसर को गोली मारी गई थी। सितंबर 2023 को 23 साल के टिकटॉकर नूर अलसफ़र की गोली मार कर हत्या की गई थी। टिकटॉकर नूर अलसफ़र के हजारों फॉलोअर्स थे। उससे पहले साल 2018 में भी शूटर्स ने तारा फारेस को गोली मारी थी।

Iraqi influencer Noor Alsaffar

यह भी पढ़ें: Krishna Mukherjee के हैरेसमेंट के दावों का क्या है सच? Aly Goni ने भी खोली पोल

First published on: Apr 28, 2024 07:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.