---विज्ञापन---

नीना गुप्ता जल्द बनेंगी नानी, प्रेग्नेंट बेटी ने पति सत्यदीप मिश्रा संग फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज

Neena Gupta Become Grandmother: नीना गुप्ता के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं, उनकी बेटी मसाबा गुप्ता प्रेग्नेंट हैं, और उन्होंने इस गुड न्यूज को सभी के साथ शेयर किया है।

Neena Gupta
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Neena Gupta Become Grandmother: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) का जल्द प्रमोशन होने वाला है। वो नानी जो बनने वाली हैं, जी हां, बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है।  मसाबा ने पति सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra ) संग फोटो शेयर कर सभी को इस गुड न्यूज से अवगत कराया। इस दौरान उनका बेबी बंप भी फ्लॉन्ट हो रहा था। बीते साल ही मसाबा औस सत्यदीप ने शादी की थी, और अब जल्द ही वो अपने बच्चे का वेलकम करेंगे।

इंस्टाग्राम पर मसाबा ने बताई खुशखबरी

नीना गुप्ता की इकलौती बेटी मसाबा गुप्ता 34 साल की हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रेग्नेंट फीमेल वाला इमोजी शेयर किया। आप देखेंगे कि इस पोस्ट की आखिरी तस्वीर में मसाबा और उनके पति सत्यदीप मिश्रा नजर संग नजर आ रहे हैं। मसाबा बहुत ही रिलैक्सिंग मूड में अपने पति के कंधों पर सिर रखे बैठी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘सभी समाचारों में- दो छोटे पैर हमारी ओर आ रहे हैं! कृप्या प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स (केवल नमक वाला) भेजें।’ उन्होंने हैशटैग में लिखा #babyonboard #mom&dad।

मसाबा और सत्यदीप

बता दें कि मसाबा और सत्यदीप मिश्रा दोनों की ही ये दूसरी शादी है। जी हां, पहले मसाबा ने साल 2015 में प्रोड्यूसर मधु मंटेना से शादी की थी, लेकिन ये रिश्ता लंबा न चला और साल 2018 में दोनों का तलाक हो गया।  वहीं सत्यदीप की भी ये दूसरी शादी है, इससे पहले वो फेमस एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के पति थे। साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद मसाबा और सत्यदीप के बीच नजदीकी आई और पिछले साल 27 जनवरी 2023 को दोनों ने शादी कर ली।

मसाबा बिन शादी होने वाली बेटी हैं

मसाबा गुप्ता नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) की बेटी है। हालांकि दोनों ने शादी नहीं की थी, लेकिन रिलेशनशिप के दौरान ही नीना प्रेग्नेंट हो गई थीं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अकेले ही अपनी बेटी की पालन पोषण किया है। एक बार मसाबा ने भी कहा था कि वो बच्चा तो पैदा करेंगी लेकिन बिना शादी के नहीं, इसका एक कारण यही हो सकता है कि उन्होंने अपनी मां को सिंगर मदर के तौर पर झेलने वाली परेशानियों को महसूस किया होगा।

यह भी पढ़ें: Kundali Bhagya की मशहूर एक्ट्रेस हुईं प्रेगनेंट

First published on: Apr 19, 2024 06:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.