---विज्ञापन---

हादसे का शिकार होने से बचें Nawazuddin Siddiqui, खुद बताया कैसे हुआ Accident

Nawazuddin Siddiqui Saidhav Movie Accident: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनकी अगली फिल्म की शूटिंग के दौरान बड़ा हादसा हो गया था।

Nawazuddin Siddiqui standing with car
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ हुआ हादसा

Nawazuddin Siddiqui Saidhav Movie Accident: बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेताओं में एक नाम नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का भी है और उनकी एक्टिंग लोगों को अपना कायल कर देती हैं। हिंदी फिल्मों में अपना खूब नाम कमाने के बाद एक्टर अब साउथ की राह पर चल पड़े हैं और वो जल्द ही तेगुगू फिल्म ‘सैंधव’ से अपना साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। मगर इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर एक बड़े हादसे के दौरान बाल-बाल बचें। इस एक्सीडेंट का खुलासा अब एक्टर ने खुद किया है।

शूटिंग के दौरान हादसा! (Nawazuddin Siddiqui Saidhav Movie Accident)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पहली तेलुगू फिल्म ‘सैंधव’ की शूटिंग श्रीलंका में हुई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने खुद अपने शूटिंग एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। इस दौरान नवाज ने बताया कि श्रीलंका में शूटिंग के दौरान वो हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे हैं। एक्टर ने बताया कि ‘सैंधव’ के एक सीन के शूटिंग के वक्त वो नाव से गिरते-गिरते बचे थे।

बाल-बाल बचें एक्टर (Nawazuddin Siddiqui Saidhav Movie Accident)

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में जब नवाज से पूछा गया कि वो फिल्म के सेट से कोई याद करने वाली घटना के बारे में बताए। इस पर एक्टर ने कहा कि वो नाव पर शूटिंग कर रहे थे, उस समय एक बड़ी लहर उनके सामने आ गई है और उन्हें गिरा दिया था। मैं लकी था कि मैं नाव से नीचे समुद्र में नहीं गिरा और नाव पर ही गिर गया था। उस समय कैमरा ऑन था और यह सारा नजारा कैमरे में शूट हुआ है और शायद फिल्म में भी देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Geeta Rabari? जानिए क्यों कहा जाता है ‘कच्छी कोयल’

कब रिलीज होगी ‘सैंधव’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की डेब्यू तेलुगू मूवी ‘सैंधव’ 13 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को शैलेश कोलानु ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में नवाज विलेन के रोल में दिखाई देंगे।

First published on: Jan 07, 2024 04:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.