---विज्ञापन---

फैन को थप्पड़ मारने के बाद Nana Patekar को है अफसोस, बोले- अनजाने में हुई गलती मैं उनसे…

Nana Patekar Reaction: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हैं। बीते दिन सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। इस वीडियो में एक्टर सेल्फी लेने आए एक फैन को थप्पड़ मारते (Nana Patekar Reaction) नजर आ रहे हैं। घटना का वीडियो वायरल होते […]

Nana Patekar slaps fan trying to take selfie with actor video goes viral watch

Nana Patekar Reaction: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हैं। बीते दिन सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। इस वीडियो में एक्टर सेल्फी लेने आए एक फैन को थप्पड़ मारते (Nana Patekar Reaction) नजर आ रहे हैं। घटना का वीडियो वायरल होते ही इंटरनेट पर ट्रोल्स ने एक्टर की क्लास लगा दी। वहीं, अब इस पूरे मामले पर नाना पाटेकर का रिएक्शन सामने आया है।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Box Office Collection day 4: भाई दूज पर बॉक्स ऑफिस पर अकेले पड़े ‘भाईजान’, धड़ल्ले से गिरी Tiger 3 की कमाई

फैन को थप्पड़ मारने पर नाना की सफाई (Nana Patekar Reaction)

मामले पर सफाई पेश करते हुए एक्टर ने कहा कि वो फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग कर रहे थे। सीन के एक हिस्से में नाना पाटेकर को एक शख्स को थप्पड़ मारना था। नाना ने कहा, जब ये घटना हुई उस दौरान इसी सीन की रिहर्सल चल रही थी और तभी एक अनजान शख्स उसके पास आता है जिसे नाना ने शूटिंग में शामिल बंदा समझकर मार दिया और वहां से भगा दिया। मगर तभी किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया।

मांगी मांगने को तैयार नाना पाटेकर

नाना पाटेकर ने आगे कहा कि अनजाने में हुई उनसे गलती के लिए वो माफी मांगते हैं। एक्टर ने आगे कहा कि अगर उन्हें वो शख्स मिलता तो वो उससे मांगी मांगने को भी तैयार हैं।

क्रू मेंबर ने गर्दन दबोचा

दरअसल, यह वीडियो वाराणसी के दशाश्वमेध घाट का है, जहां नाना पाटेकर कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग कर रहे हैं। घाट पर जाने वाले रास्ते पर फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इस बीच एक लड़का वहां आकर उनसे सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करने लगा, जिसके बाद एक्टर को गुस्सा आ गया और उन्होंने शख्स को थप्पड़ जड़ दिया।

नाना पाटेकर पर जमकर भड़के ट्रोल्स

थप्पड़ मारने के बाद एक्टर लड़के से बात करते नजर आए। इस बीच शूटिंग के दौरान मौजूद क्रू मेंबर ने लड़के की गर्दन पकड़कर उसे खींचते हुए बाहर ले जाता दिखाई दिया। घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरनेट यूजर्स नाना पाटेकर के इस बर्ताव से काफी नाराज हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता को ट्रोल्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

First published on: Nov 16, 2023 10:26 AM