---विज्ञापन---

इन 5 यूट्यूबर्स की मौत बेहद दर्दनाक, दो ने 7वीं मंजिल से लगाई छलांग, 1 ने वेंटिलेटर पर तोड़ा दम

Most Popular Youtubers Death: फेमस यूट्यूबर अभ्रदीप साहा की मौत से उनके चाहने वाले सदमे में है, उनके अलावा और भी कई ऐसे यूट्यूबर्स हैं जो कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।

Most Popular Youtubers Death

Most Popular Youtubers Death: फेमस यूट्यूबर अभ्रदीप साहा (Abhradeep Saha) ने 27 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस खबर ने लोगों का दिल तोड़ दिया है। साहा की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी बहुत अच्छी है। अब उनके चाहने वाले अपने फेवरेट यूट्यूबर को भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अभ्रदीप अकेले ऐसे यूट्यूबर नहीं हैं जिन्होंने कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया हो उनके अलावा और भी 4 ऐसे हैं जिनकी दर्दनाक मौत ने सभी का दिल तोड़ दिया।

यूट्यूबर गर्वित

हरियाणा के झज्जर जिले में लिव-इन में रहने वाले गर्वित (Garvit) और नंदिनी (Nandini) ने सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। गर्वित की उम्र 25 साल थी, जो लोगों के बीच में काफी पॉपुलर थे। गर्वित सिंह गैरी इतना फेमस था कि बच्चे बच्चे भी उन्हें जानते थे। वो Garvit Garry Vlogs के नाम से यूट्यूब चैनल चलाते थे। इंस्टाग्राम अकाउंट के अनुसार वो एक शानदार थिएटर आर्टिस्ट थे। इसके अवासा कई फिल्मों में काम भी कर चुके थे।

यूट्यूबर नंदिनी

गर्वित के साथ नंदिनी भी फेमस यूट्यूबर (youtuber nandini) थीं। उनकी उम्र सिर्फ 22 साल थी। वो देहरादून की रहने वाली थीं, जो गर्वित के साथ लिव-इन में रहती थीं। गर्वित की ही तरह नंदिनी की भी फैन फॉलोइंग बहुत शानदार थी। उन्होंने एक आवासीय इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर अपने ब्यॉयफ्रेंड संग कथित तौर पर सुसाइड कर लिया था। इस खबर से चारों ओर सनसनी मच गई थी।

यूट्यूबर काइल मारिसा रोथ

हॉलीवुड की फेमस यूट्यूबर काइल मारिसा रोथ (youtuber kyle marissa roth) की भी हाल ही में मौत हुई है। इस बात की पुष्टि उनके परिवार वालों ने की है। हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि किन कारणों से काइल की मौत हुई। बता दें कि यूट्यूबर ने सिर्फ 36 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

यूट्यूबर टेक्नोब्लैड

फेमस अमेरिकी यूट्यूबर अलेक्जेंडर जो टेक्नोब्लेड (youtuber technoblade) के नाम से मशहूर थे। उनका जन्म 1 जून 1999 को हुआ था। लेकिन सिर्फ 23 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। वो अपने माइनक्राफ्ट वीडियो, लाइव स्ट्रीम और ड्रीम एसएमपी में भागीदारी के लिए जाना जाता था।

यह भी पढ़ें:  छोटी उम्र में छोड़ गए Youtuber, सोशल मीडिया पर नहीं थम रहे Angry Rantman के फैंस के आंसू

First published on: Apr 17, 2024 07:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.