Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

दूसरी बार मां बनने वाली है ये फेमस एक्ट्रेस, डांसिंग क्वीन ने खास अंदाज में बेबी बंप की दिखाई झलक

Mohena Kumari Second Pregnancy: मोहिना कुमारी ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। एक्ट्रेस ने खास अंदाज में फैंस को जानकारी दी है।

Mohena Kumari Second Pregnancy
Mohena Kumari Second Pregnancy

Mohena Kumari Second Pregnancy:‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कृति का रोल निभाने वाली मोहिना कुमारी के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। डांस इंडिया डांस में अपने डांस से पहचान बनाने वाली मोहिना ने अपनी शादी के बाद से ही टीवी इंडस्ट्री से दूर हो गई हैं। 14 अक्टूबर 2019 को शादी के बंधन में बंधने के करीब 3 साल बाद एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे का वेलकम किया था। अब अदाकारा अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं और डांस की शौकीन मोहिना ने बेहद खास अंदाज में अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है।

दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

मोहिना कुमारी दूसरी बार मां बनने वाली हैं और एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस के साथ यह गुड न्यूज शेयर की है। मोहिना ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गुलाबी रंग का सूट पहने हुए शास्त्रीय भारतीय डांस करती नजर आ रही हैं। मैचिंग पैंट और दुपट्टे में अदाकारा का देसी अवतार बेहद खूबसूरत लग रहा है। मोहिना ने 15 अप्रैल 2022 को अपने बेटे अयांश को जन्म दिया था। अब वो अपने दूसरे बेबी को जन्म देंगी।

डांस करते हुए फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

मोहिना के वीडियो में उनके कातिलाना डांस मूव्स ने तो फैंस का दिल जीत लिया है, लेकिन उनके डांस से ज्यादा लोगों का ध्यान उनके बेबी बंप पर जा रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है और वो बहुत शालीनता के साथ प्रेग्नेंसी में एक-एक डांस स्टेप कर रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए मोहिना ने दूसरी बार मां बनने की भावनाओं को बयां करते हुए एक नोट शेयर किया है।

 

मोहिना ने लिखी दिल की बात

मोहिना कुमारी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मैं अपनी पिछली प्रेग्नेंसी के दौरान इस ट्रैक को सुनती थी, जब मैं अयांश (उनका बेटा) के इस दुनिया में आने का इंतजार कर रही थी, उम्मीद कर रही थी कि यह सब उतना ही मजेदार होगा जितना कि गाना वादा करता है। अपने पहले बच्चे के जन्म का अनुभव करने के बाद, ये शब्द और ज्यादा समझ में आए मेरे लिए। हमारी लाइफ में आने वाले अयांश ने हमारे जीवन को सुंदर और समृद्ध बनाया है। मैं इन शब्दों को आंदोलन के माध्यम से जीवन में लाना चाहती थी, क्योंकि मैं खुशी के नए बंडल के आने का इंतजार कर रही हूं।’

यह भी पढ़ें: मरने से पहले Ed Sheeran बनवाई अपनी कब्र, ग्रैमी अवॉर्ड विनर का चौंका देने वाला खुलासा

First published on: Mar 13, 2024 12:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.