Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

मरने से पहले Ed Sheeran ने बनवाई अपनी कब्र, ग्रैमी अवॉर्ड विनर का चौंका देने वाला खुलासा

Ed Sheeran: फेमस सिंगर एड शीरन को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा हुआ है कि उन्होंने मरने से पहले ही अपनी कब्र खोद ली है।

Ed Sheeran
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Ed Sheeran: प्रसिद्ध सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वो इतने फेमस हैं कि लोग उन्हें उनके नाम से ही जान लेते हैं। ‘थिंकिंग आउट लाउड’, ‘शेप ऑफ यू’, ‘परफेक्ट’, जैसे हिट सॉन्ग गाने वाले सिंगर शीरन इन दिनों भारत में हैं। वो 16 मार्च को मुंबई में होने वाले एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने वाले हैं। इस बीच उन्हें लेकर एक ऐसी बात सामने आई है, जिसने सभी को चौंका दिया है। दरअसल एड शीरन ने अपने मरने से पहले ही अपनी कब्र खोद ली है। लगा न आपको भी झटका, अब खबर ही कुछ ऐसी है तो लगना ही था। इस बात का खुलासा खुद सिंगर ने एक इंटरव्यू में किया था। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

घर में बनवाई खुद की कब्र

फेमस सिंगर एड शीरन को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है कि वो अपने घर के बैकयार्ड में एक गड्ढा खुदवा रहे थे, दरअसल वो कोई आम गड्ढा नहीं बल्कि कब्र है। इस बात का खुलासा खुद सिंगर ने किया है।

दरअसल वो चाहते हैं कि मरने के बाद पूरे परिवार को एक ही जगह पर दफनाया जाए। सिगंर ने इसी वजह से इस कब्र को बनवाया है ताकि सभी प्रियजनों का शोक एक ही जगह पर मनाया जा सके।

सिंगर ने कब्र के बारे में डिटेल से बताया

एड ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि ये एक गड्ढा है जिसके ऊपर एक पत्थर भी रखा गया है। ऐसे में जब भी वो दिन आएगा जब मैं मर जाऊंगा तो इस पत्थर को हटाकर मुझे उसमें दफन कर दिया जाए। सिंगर ने आगे बताया कि उनकी ये बात अटपटी सी जरूर है, लेकिन उनके ऐसे बहुत से दोस्त हैं जो अपनी वसीयत लिखे बिना ही मर गए और किसी को कुछ नहीं पता था कि अब करना क्या है।

ऐसे में वो इस बात के बारे में पहले ही बता चुके हैं कि उनके मरने के बाद उन्हें कहां दफनाया है, और इस बात को वो अपनी फैमिली को भी बता चुके हैं।

इस गाने के लिए मिल चुका है ग्रैमी अवार्ड

एड शीरन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कहा था कि गाने लिखना उनकी थेरेपी है, ऐसे में वो इन्हें दिल से लिखते हैं। 2017 रिलीज हुआ उनका ‘शेप ऑफ यू’ गाना इतना लोकप्रिय हुआ कि उसे ब्रिटेन में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किया गया। सिंगर के गाने “थिंकिंग आउट लाउड” को 2016 में बेस्ट सॉन्ग ऑफ द ईयर के लिए नॉमिनेट किया गया जिसके लिए उन्हें ग्रैमी अवार्ड भी दिया गया।

यह भी पढ़ें: आतंकवादी मुठभेड़ में शहीद हुए पिता, वकालत छोड़ बनीं हीरोईन

First published on: Mar 13, 2024 11:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.