---विज्ञापन---

मीनाक्षी शेषाद्रि की वजह से टूटा था कुमार सानू का घर! राजकुमार संतोषी संग भी जुड़ा नाम, फिर US में बनीं बावर्ची

Meenakshi Seshadri Birthday: 80-90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri Birthday) आज यानी 16 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी हैं। मीनाक्षी अपने फिल्मी करियर के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहीं। एक्ट्रेस का नाम मशहूर […]

Meenakshi Seshadri Birthday special know about Damini fame actress love affairs and career here

Meenakshi Seshadri Birthday: 80-90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri Birthday) आज यानी 16 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी हैं। मीनाक्षी अपने फिल्मी करियर के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहीं। एक्ट्रेस का नाम मशहूर प्लेबैक सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) और फिल्म डायरेक्टर राज कुमार संतोषी (Raj Kumar Santoshi) संग जुड़ा।

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif को डेट, Deepika Padukone संग इंटीमेट सीन करना चाहते हैं इमरान हाशमी

कुमार सानू संग जुड़ा एक्ट्रेस का नाम (Meenakshi Seshadri Birthday)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, मीनाक्षी और कुमार सानू के बीच नजदीकियां इस कदर बढ़ गई थी कि सिंगर की शादीशुदा जिंदगी भी खतरे में आ गई थी। दोनों फिल्म ‘जुर्म’ की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के नजदीक आए। कुमार सानू ने एक गाना मीनाक्षी पर फिल्माया था जिसके बोल थे जब कोई बात बिगड़ जाए, यह गाना आज भी लोगों की पसंद है। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो, मीनाक्षी और कुमार सानू के बारे में जैसे ही गायक की पत्नी को पता चला तो उनकी शादीशुदा लाइफ में भूचाल आ गया था।

मीनाक्षी की वजह से टूटा कुमार सानू का घर!

मामला इतना बढ़ गया कि कुमार सानू का गृहस्थ जीवन ही खतरे में आ गया और सिंगर का उनकी पत्नी से तलाक हो गया। कुमार सानू और मीनाक्षी की नजदीकियां अब किसी से छुपी नहीं थी। सार्वजनिक रूप से दोनों के रिश्ते की किरकिरी उड़ने लगी थी, जिसे देखते हुए मीनाक्षी ने कुमार सानू से अपने सभी रिश्ते तोड़ लिए थे।

राजकुमार संतोषी ने दिया था शादी का प्रस्ताव

इसके बाद एक्ट्रेस की इश्क की चर्चा फिल्म डायरेक्टर राज कुमार संतोषी के संग हुई। यहां तक कहा जाता है कि डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया था। इसके बाद मीनाक्षी ने सिल्वर स्क्रीन से दूरी बना ली। एक साल बाद एक्ट्रेस सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में गेस्ट के तौर पर नजर आई थीं। शो में एक्ट्रेस ने फैंस के साथ कई दिलचस्प किस्से शेयर किए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था, ‘मैं यूएस में गई, मां बनी, वाइफ बनी सब बनी, अब बावर्ची भी बन गई हूं।’

सनी देओल संग हिट रही जोड़ी

मीनाक्षी के फिल्मी करियर की बाद करें तो, एक्ट्रेस ने सनी देओल स्टारर फिल्म ‘घायल’ और ‘दामिनी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आई थीं।

First published on: Nov 16, 2023 06:19 AM