---विज्ञापन---

Katrina Kaif को डेट, Deepika Padukone संग इंटीमेट सीन करना चाहते हैं इमरान हाशमी

Emraan Haashmi On Katrina Kaif -Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने लंबे समय बाद सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) से सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक किया है। फिल्म में विलेन के किरदार में इमरान काफी वाहवाही बटोर रहे हैं। टाइगर 3 में एक्टर आतिश रहमान की भूमिका में नजर आ […]

tiger 3 actor Emraan Haashmi wanted Katrina Kaif romantic date And do an intimate scene with Deepika Padukone

Emraan Haashmi On Katrina Kaif -Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने लंबे समय बाद सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) से सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक किया है। फिल्म में विलेन के किरदार में इमरान काफी वाहवाही बटोर रहे हैं। टाइगर 3 में एक्टर आतिश रहमान की भूमिका में नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड में सीरियल किसर की इमेज बनाने वाले इमरान बी-टाउन की कई खूबसूरत हसीनाओं संग रोमांस का तड़का लगा चुके हैं। दमदार एक्टिंग के अलावा इमरान हाशमी अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं।

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh पर भारी पड़ा था Deepika का प्यार, एक्टर को हुआ 20 करोड़ का नुकसान!

कैटरीना को रोमांटिक डेट पर ले जाने की इच्छा (Emraan Haashmi On Katrina Kaif -Deepika Padukone)

दरअसल, साल 2014 में करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में इमरान ने इस बात का खुलासा किया था कि एक्टर कैटरीना को रोमांटिक डेट पर ले जाना चाहते हैं और दीपिका पादुकोण संग इंटीमेट सीन करना चाहते हैं। इस शो में उनके साथ फिल्म मेकर महेश भट्ट भी थे। शो में रैपिड फायर के दौरान करण जौहर ने इमरान हाशमी से पूछा कि वह किस एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक डेट पर जाना चाहते हैं, तो उन्होंने कैटरीना कैफ का नाम लिया।

दीपिका पादुकोण संग इंटीमेट करना चाहते हैं इमरान!

वहीं, इसके बाद करण ने जब एक्टर से पूछा कि वह किस एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन करना चाहेंगे? जिसके जवाब में इमरान हाशमी ने कहा कि वो दीपिका पादुकोण के संग इंटीमेट सीन करना पसंद करेंगे। बता दें कि बी-टाउन की यह दोनों ही हसीनाएं स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों का अहम हिस्सा हैं।

2012 में शुरू हुई स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत

गौरतलब है कि साल 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ (Ek Tha Tiger) से यश राज फिल्म्स ने स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत की थी। अब तक इस फ्रेंचाइजी की पांच फिल्में आ चुकी हैं, जिसमें ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’, ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ हैं।

First published on: Nov 15, 2023 05:37 PM