---विज्ञापन---

दर्दनाक कार एक्सीडेंट का शिकार हुईं Marvel एक्ट्रेस, हादसे में बिगड़ा हसीना का चेहरा

Marvel Actress Carrie Bernans Hospitalized: Marvel फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस Carrie Bernans कार एक्सीडेंट का शिकार हो गई हैं।

Carrie Bernans
image credit : e24 edit
Marvel Actress Carrie Bernans Hospitalized: नए साल पर Marvel एक्ट्रेस Carrie Bernans के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। ब्लैक पैंथर और एवेंजर्स जैसी मार्वल फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस Carrie Bernans का न्यू ईयर के मौके पर भयानक कार एक्सीडेंट हुआ है और इस हादसे में एक्ट्रेस को काफी सारी चोटें आई हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की दोस्त ने पोस्ट के जरिए इस हादसे ही जानकारी दी है, जिसके बाद फैंस Carrie Bernans के हेल्थ को लेकर काफी परेशान हो गए हैं।

दोस्त ने शेयर किया वीडियो 

एक्ट्रेस की दोस्त ने इंस्टाग्राम पर Carrie Bernans का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हॉस्पिटल बेड पर लेटी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ‘आपके जीवन में हर पल और घटना हमेशा साझा करने के लिए नहीं होती है और यह निश्चित रूप से उन क्षणों में से एक नहीं होगा लेकिन सच्चाई यह है कि हमें आपकी मदद की ज़रूरत है। नए साल पर मेरी बहुत प्रिय मित्र कैरी बर्नन्स न्यूयॉर्क में एक हिट एंड रन दुर्घटना में शामिल हो गईं, जिसके कारण उन्हें कई फ्रैक्चर, टांके और टूटे हुए दांतों के साथ अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।’

सिंगल मदर हैं कैरी बर्नन्स (Marvel Actress Carrie Bernans Hospitalized)

कैरी बर्नन्स (Carrie Bernans) की दोस्त ने कैप्शन में आगे बताया कि ‘हमने शेयर करने का फैसला लिया है क्योंकि हमें अपने समुदाय की आवश्यकता है। कैरी एक खूबसूरत बच्चे जैक्स की अकेली मां है जो अभी एक साल का भी नहीं हुआ है। दंत चिकित्सा, अस्पताल के बिल, काम से छुट्टी के समय के बीच आप में से कोई भी इस दौरान हेल्प के लिए जो कुछ भी कर सकता है, वह हम सभी के लिए बहुत मायने रखेगा क्योंकि हम इस यात्रा पर ठीक होने के लिए काम करना शुरू कर रहे हैं। जैसा कि आप में से बहुत से लोग जानते हैं कि कैरी एक पेशेवर स्टंट महिला और अभिनेत्री हैं और इसलिए उनके इलाज का मतलब सामान्य लेकिन सुपरवुमन में वापस लौटना है, हममें से कुछ लोग व्यक्तिगत रूप से जानते हैं और अन्य लोग ब्लैक पैंथर, स्पाइडर मैन और को देखना पसंद करने लगे हैं।’

मां ने दिया हेल्थ अपडेट

कैरी बर्नन्स (Carrie Bernans) की मां ने उनका हेल्थ अपडेट देते हुए उनकी कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें उनका चेहरा बुरी तरह से घायल दिख रहा है। इस खौफनाक हादसे में एक्ट्रेस की कुछ हड्डियाँ टूटी हैं और फ्रैक्चर हुआ है। इसके अलावा कैरी बर्नन्स के दाँत भी टूटे हैं। फोटोज में एक बार के लिए उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है और उनकी पोस्ट पर फैंस अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं।

First published on: Jan 03, 2024 05:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.