---विज्ञापन---

‘अटल बिहारी वाजपेयी’ की कहानी ने जीता दिल, कैसा रहा ‘Main Atal Hoon’ का दूसरा दिन

Main Atal hoon Day 2 Box Office Collection: अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की बायोपिक ‘मैं अटल हूं’ (Main Atal Hoon) ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की ये मच अवेटेड फिल्म 19 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हो गई है। दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी की ये फिल्म 3 […]

Main Atal hoon
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Main Atal hoon Day 2 Box Office Collection: अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की बायोपिक ‘मैं अटल हूं’ (Main Atal Hoon) ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की ये मच अवेटेड फिल्म 19 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हो गई है। दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी की ये फिल्म 3 बार भारत के प्रधानमंत्री रह चुके अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित है। पंकज ने अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाया है, जिसमें वो सटीक बैठे हैं। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन किया। अब इसका लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: ‘मैं अटल हूं’ ने ओपनिंग डे पर छापे इतने नोट

दूसरे दिन क्या रहा हाल?  (Main Atal hoon Day 2 Box Office Collection)

रवि जाधव द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में पंकज त्रिपाठी ने अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया है। पंकज ने वाजपेयी का किरदार ऐसे निभाया है कि मानों खुद अटल बिहारी वाजपेयी पर्दे पर उतर आए हों। फिल्म को रिलीज हुए 2 दिन पूरे हो गए हैं।

इसका लेटेस्ट कलेक्शन भी आ गया है। sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, ‘मैं अटल हूं’ ने अपने दूसरे दिन 1.8 करोड़ की कमाई की है।

मैं अटल हूं कि कमाई का ग्राफ  (Main Atal hoon Day 2 Box Office Collection)

Day 1- 1.15 करोड़
Day 2- 1.8 करोड़
Total Collection – 2.95 करोड़

कैसी है फिल्म की कहानी?  (Main Atal hoon Day 2 Box Office Collection)

बात फिल्म की कहानी की करें तो इसमें 3 बार देश के प्रधानमंत्री रह चुके अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक पर आधारित है। फिल्म में अटल जी के बचपन से लेकर राजनीतिक सफर तक और पीएम बनने तक के बारे में दिखाया गया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने अपनी एक्टिंग से एक अमिट छाप छोड़ी है। एक बार फिर एक्टर ने साबित कर दिया कि उनकी एक्टिंग का कोई तोड़ नहीं।

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही चढ़ा ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ का नशा, हो रही पैसों की बारिश

First published on: Jan 21, 2024 08:15 AM