---विज्ञापन---

Fighter Advance Booking: रिलीज से पहले ही चढ़ा ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ का नशा, हो रही पैसों की बारिश

Fighter Advance Booking: ‘फाइटर’ (Fighter) साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ये फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, फैंस के बीच मूवी को लेकर […]

Fighter Advance Booking
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Fighter Advance Booking: ‘फाइटर’ (Fighter) साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ये फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, फैंस के बीच मूवी को लेकर बज बना हुआ है। अभी फिल्म के रिलीज के पूरे 4 दिन बाकी हैं, लेकिन एडवांस बुकिंग स्टार्ट हो चुकी है। जी हां, 20 जनवरी से ही दर्शकों के लिए एडवांस बुकिंग की खिड़की खुल गई है। तो चलिए जानते हैं कि एडवांस

यह भी पढ़ें: Isha Malviya का गुरूर हुआ चकनाचूर

कितनी हुई एडवांस बुकिंग?

फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखी जा रही है। अभी फिल्म की रिलीज को समय हैं लेकिन एडवांस बुकिंग में ही नोटों की बरसात होने लगी है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, मूवी के पहले ही दिन 30 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। बता दें कि सबसे ज्यादा हिंदी 3डी वर्जन के 16,544 टिकट बिके हैं तो 2डी वर्जन के 11,039 टिकट बिके। जब तक हम ये खबर लिख रहे थे तब तक एडवांस बुकिंग में ‘फाइटर’ 1.09 करोड़ की कमाई कर ली।

कब होगी फिल्म रिलीज?

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। दिन कम बचे हैं ऐसे में सभी को इस मूवी के सिनेमाघरों में रिलीज होने का इंतजार है।

बता दें कि फैंस का इंतजार खत्म करते हुए फाइटर गणतंत्र दिवस के मौके पर यानी 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खबरों के अनुसार, फिल्म को 250 करोड़ के बजट में बनाया गया है।

फाइटर की स्टारकास्ट

फाइटर फिल्म को देख देशवासियों के रोम रोम में देशभक्ति की भावना जाग जाएगी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल में हैं

तो उनके अलावा दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, आशुतोष राणा और संजीदा शेख भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।

First published on: Jan 20, 2024 09:58 PM